बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बाइपास वाले अस्पताल के कोरोना चेन को हर हाल में तोड़ना होगा, वरना हालात हो सकते हैं बेहद गंभीर

पटना में बाइपास वाले अस्पताल के कोरोना चेन को हर हाल में तोड़ना होगा, वरना हालात हो सकते हैं बेहद गंभीर

पटना : भारत में कोरोना तेजी से लोगों को अपने गिरफ्त में लेने लगा है. पूरे भारत में कोरोना वायरस से अबतक 24 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 1000 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं.

बिहार में भी कोरोना बहुत तेजी से अब पैर पसार रहा है. बिहार में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है जबकि अब तक 11 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. खबर के मुताबिक शनिवार को एक ही दिन में 2 कोरोना के केस पॉजिटिव पाए गए. जिन दोनों महिलाओं के केस पॉजिटिव पाए गए वो दोनों एनएमसीएच में भर्ती हैं. 

बताया जाता है कि एक महिला लखीसराय की है जबकि दूसरी महिला पटना की रहने वाली है और वो बाइपास वाले उसी अस्तपताल में काम करती थी जहां मुंगेर का सैफ भर्ती हुआ था. खबर तो यह भी है कि पटना में करीब 5000 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है.

पटना में बाइपास वाले इलाके के अस्पताल का चेन तोड़ने बेहद जरूरी है. क्योंकि अबतक पटना में तीन पॉजिटिव केस पटना के उसी अस्पताल में काम करने वाले लोगों में मिला है. पटना प्रशासन को इस चेन के बारे में जल्दी से जल्दी पता लगाना होगा ताकि पटना में बढ़ते कोरोना पॉजिटिव के ग्राफ को रोका जा सके.

मुंगेर से आने के बाद सैफ पटना के जिस अस्पताल में भर्ती हुआ था अब तक उस अस्पताल से 3 केस सामने आ चुके हैं. उस अस्पताल के चेन तोड़ना प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती है. लेकिन 


Suggested News