पटना में इश्क का खूनी खेल, स्कूल की लव स्टोरी भाई को नहीं आई रास, शूटर से आशिक का करवाया मर्डर

पटना में इश्क का खूनी खेल, स्कूल की लव स्टोरी भाई को नहीं आई रास, शूटर से आशिक का करवाया मर्डर

patna : राजधानी पटना में इश्क में खूनी खेल खेला गया है. सरेआम शख्स के मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सोल्व कर लिया है. इस मर्डर के पीछे लव एंगल है.पटना में गुरुवार को हुई रितेश की हत्या में नया मोड सामने आया है. वारदात पटना के नौबतपुर थाना इलाके के शहर रामपुर गांव का है। पुलिस की छानबीन में यह बात सामने आई है कि रितेश  की हत्या के दिन उसकी गर्लफ्रेंड ने मैसेज किया था। 

गुरुवार को रितेश की गर्लफ्रेंड ने रितेश के मोबाइल पर मैसेज किया था कि मेरे परिवार वाले आज शाम को 5  बजे मेरी हत्या कर देंगे। रितेश की गर्लफ्रेंड ने ये भी मैसेज में लिखा था कि अगर मेरी हत्या कर दी जाती है तो तुम मेरे पिता के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करवा देना। वहीं पुलिस की माने तो इस बात की जानकारी रितेश के गर्लफ्रेंड के भाई को लग गई होगी और बाद में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर रितेश को को गोलियों से भूनवा दिया. दो गोली सर और छाती में लगने के बाद खून से लथपथ रितेश जमीन पर गिरकर तड़पने लगा और उसके बाद भी तीन चार राउंड फायरिंग कर अपराधी आराम से फरार हो गए।

 


घर के पास ही रितेश को गोलियों से छलनी घायल अवस्था मे देख परिजन दहाड़ मारते हुए दौड़े और आनंन फानन उसे इलाज के लिए पटना पीएमसीएच ले जाने लगे  लेकिन उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि रितेश की गर्लफ्रेंड उसी के स्कूल में पढ़ती है। वर्ष 2017 में रितेश और उसकी गर्लफ्रेंड शादी की नियत से घर छोड़कर भाग गए थे। इस मामले में लड़की के परिजनों की ओर से नौबतपुर थाने में आरोपित रितेश के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

 हालांकि बाद में सामाजिक दबाव के बाद दोनों परिवारों के बीच आपसी समझौता हो गया और रितेश अपने गर्लफ्रेंड से अलग-अलग रहने लगे। लेकिन कुछ दिन के बाद फिर रितेश अपने गर्लफ्रेंड से बातचीत करना लगा। रितेश के गर्लफ्रेंड रितेश से शादी करने के बात भी कह रही थी। लेकिन रितेश की गर्लफ्रेंड के घरवाले राजी नहीं थे। पुलिस का दावा है कि रितेश के हत्यारों के पुख्ता सबूत मिल गए हैं। पुलिस ने दावा किया है कि हत्यारे पड़ोसी ही है। पुलिस ने कातिलों की पहचान कर ली है और लगातार छापेमारी कर रही है। आपको बता दें कि गुरुवार को शहर रामपुर गांव में नाथून वर्मा के उन्नीस वर्षीय पुत्र रितेश को दिन दहाड़े डेढ़ बजे अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक कुमार की माने तो जल्द ही रितेश के हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Find Us on Facebook

Trending News