बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में कोरोना बेलगाम, एक साथ मिले 85 मरीज, संख्या बढ़कर हुई 7893

बिहार में कोरोना बेलगाम, एक साथ मिले 85 मरीज, संख्या बढ़कर हुई 7893

पटना : बिहार में कोरोना अब बेलगाम हो गया है. कोरोना का संक्रमण अब तेजी से लोगों को अपने जद में ले रहा है. राजधानी पटना अब पूरी तरह कोरोना के रडार पर है. स्वास्थ्य विभाग ने जो आज दूसरा कोरोना अपडेट जारी किया है उसके हिसाब से सबे में 85 कोरोना केस मिले हैं. इस तरह कोरोना मरीजों की कुल संख्या 7893 हो गयी है. 

राजधानी पटना की बात करें तो पटना के कई इलाकों में एक साथ कोरोना नए मामलों में चिंता बढ़ा दी है. दूसरे अपडेट में पटना जिले में एक साथ 20 नए मामले सामने आए हैं.  वही 22 जून सोमवार के दिन जिले में 37 मामले अब तक सामने आ चुके हैं.

 पटना के बीएमपी में एक बार फिर से पॉजिटिव मामला सामने आया है. वही पटना राजधानी में एक, जिले के पालीगंज में 15 नए मामले सामने आए हैं. वहीं पटना के खाजपुरा इलाके में एक बार फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है जहां 38 साल के युवक में संक्रमण की पुष्टि हुई है. पटना की ही अथमलगोला पंडारक में भी नए मामले सामने आए हैं.  वहीं बिहार की बात करें तो बिहार के सिवान, समस्तीपुर, वैशाली, मैं नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. वही आज खबर लिखे जाने तक बिहार में एक साथ 228 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. 


Suggested News