बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

PATNA : बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. इस बीच अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. हालाँकि अपराध पर नकेल कसने के लिए पुलिस तत्पर होकर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पटना पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है. 

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के मखनिया कुआं के पाठक लॉज के कमरे से 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से  एक देशी लोडेड कट्टा और 6 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों में विशाल यादव का आपराधिक इतिहास रहा है. विशाल यादव सुल्तानगंज थाना क्षेत्र से पहले भी जेल जा चुका है. वही इसके साथ तीन अन्य अपराधी आकाश ,विशाल कुमार और आशीष की गिरफ्तार हुई है. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ करने में जुटी है. 

बताते चलें की कल भी पीरबहोर थाना क्षेत्र के पीएमसीएच में दिन में दो बार गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसमें एक महिला सहित दो लोगों को गोली लगी थी. इस घटना के बाद इलाज के लिए सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है की एम्बुलेंस लगाने के वर्चस्व में गोलीबारी की घटना हुई थी. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News