DSP के रिश्तेदार ने बुजुर्ग महिला के मकान पर कर रखा है कब्जा, DGP की फटकार के बाद पटना में FIR दर्ज...

DSP के रिश्तेदार ने बुजुर्ग महिला के मकान पर कर रखा है कब्जा, DGP की फटकार के बाद पटना में FIR दर्ज...

News4Nation: बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की दुरुस्त करने के लिए भले ही सीएम नीतीश कुमार लगातार पुलिस अधिकारियों को दिशा निर्देश दे रहे हैं. लेकिन इसका कोई असर थाने पर नहीं हो रहा है. आलम ये हो गया है कि एक एफआईआर दर्ज कराने के लिए खुद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को हस्पक्षेप करना पड़ रहा है. 

दरअसल, पटना में एक 60 साल की बुजुर्ग महिला बार-बार कोतवाली थाने का चक्कर लगा रही है. लेकिन बुजुर्ग महिला की फरियाद सुनना तो दूर उन्हें तो थाने से ही भगा दिया गया. बता दें कि पटना के बेहद पॉश इलाके सिन्हा लाईब्रेरी रोड पर जबरन अवैध रूप से मकान पर कब्जा कर लिया है. 

मकान की मालकिन बुजुर्ग महिला शिकायत करने कोतवाली थाना गईं. लेकिन थाने ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद महिला बिहार के डीजीपी के पास पहुंची, तब डीजीपी के हस्तक्षेप करने के बाद मामला दर्ज किया गया. 

दरअसल मकान बुजुर्ग महिला के मामा का था. महिला के मामा के देहान्त के बाद कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस मकान का पूर्ण स्वामित्व बुजुर्ग महिला को दे दिया. पर बुजुर्ग महिला अपना इलाज कराने के लिए अपनी बेटी के यहां रह रही थी. इसी दौरान तीन लोगों ने मिलकर घर पर कब्जा कर लिया. साथ ही मकान में मोटर गैरेज भी खोल लिया बताया जा रहा है मकान पर कब्जा करने वाले में से एक शख्स का रिश्तेदार पूर्व डीएसपी राजकुमार यादव है. 

बुजुर्ग महिला की माने तो जब उन्होंने तीनों लोगों से मकान खाली करने को कहा, तो धमकी देने लगे मकान मेरे नाम पर लिख दो. मकान में रखे करीब 8 से 10 लाख रुपये के बहुमुल्य सामान को भी लूट लिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News