पटना में दिनदहाड़े चोकर व्यवसाई पर फायरिंग, हथियार चमकाते निकले अपराधी

पटना में दिनदहाड़े चोकर व्यवसाई पर फायरिंग, हथियार चमकाते निकले अपराधी

PATNA : पटना पुलिस अपराध पर नियंत्रण करने की जितनी कोशिश कर रही है. उतना ही वह नाकाम साबित हो रही है. पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने का दावा तो कर रही है. लेकिन अपराधी वारदात को अंजाम देकर पुलिस के दावों की पोल खोल दे रहे हैं. वारदात पटना के बिहटा थाना इलाके की है. जहां कन्हौली बाजार में अपराधियों ने एक चोकर व्यवसाई पर दिनदहाड़े फायरिंग की है. 

बताया जाता है कि इस फायरिंग में दुकान मालिक विनय प्रसाद बार बार बच गया है. फायरिंग होते ही आस-पास के व्यवसाय में अफरा तफरी मच गई और लोग डरकर इधर-उधर भागने लगे. जानकारी के मुताबिक एक बाइक पर आए तीन अपराधियों ने सरेआम व्यवसाई विनय प्रसाद पर फायरिंग की और हथियार लहराते बिहटा के तरफ निकल गए. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. 

व्यवसायियों का कहना था कि अपराधियों बेखौफ हो गए हैं. रंगदारी की मांग को लेकर अक्सर फायरिग की घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो जा रहे हैं. पीड़ित व्यवसाई विनय प्रसाद का कहना है कि हमको समझ में नहीं आ रहा है कि अपराधी क्यों हम पर फायरिंग किए हैं. 

हमको किसी से किसी तरह का कोई विवाद नहीं है. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची बिहटा थाने के पुलिस और नेउरा ओपी थाने के पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. बिहटा थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा का कहना है कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस लगातार घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल रही है. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News