बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

पटना में बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

PATNA : पटना जिला के दानापुर में बेखौफ अपराधियों ने युवक को गोली मारकर लहूलुहान कर दिया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। युवक का नाम  मुकेश प्रसाद बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मुकेश का मुहल्ले के ही कुछ लोगों के साथ वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद में शुक्रवार को उसकी जान चली गयी। दानापुर एएसपी मनोज तिवारी ने बताया कि इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।   

दानापुर के इमलीतल मुहल्ले में रहनेवाले मुकेश प्रसाद को अपराधियों ने शुक्रवार की देर शाम गोली मारकर जख्मी कर दिया। अपराधियों ने मुकेश को पीठ में एक गोली मारी। आनन-फानन में लोगों ने उसे पारस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 

दस दिन पहले मुकेश का अपने मुहल्ले के लड़कों से ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। आशंका जतायी जा रही है कि मुहल्ले में आपसी वर्चस्व को लेकर मुकेश की हत्या की गयी है। एएसपी मनोज तिवारी का कहना है कि सभी पहलुओं से मामले की तफ्तीश की जा रही है। चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही हत्या की इस वारदात को सुलझा लिया जायेगा।   



Suggested News