बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING - पटना में अपराधियों ने एक शख्स को मारी गोली, दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग से दहशत

BIG BREAKING - पटना में अपराधियों ने एक शख्स को मारी गोली, दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग से दहशत

PATNA. राजधानी पटना में क्राइम अनकंट्रोल होता जा रहा है। बेलगाम अपराधी लगातार खाकी वर्दी को चुनौती देते हुए वारदात को अंजाम दे रहे हैं। एक बार फिर से अपराधियों ने पटना पुलिस को खुली चुनौती देते हुए सरेआम शख्स को गोली मार दी है। इस दौरान बदमाशों ने दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग की, जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। गोली मारने के बाद अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके वारदात से फरार हो गए। गोली लगने के कारण शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है।

 घटना पटना के दानापुर थाना इलाके की है। गंभीर रूप से घायल शख्स को इलाज के लिए राजा बाजार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल शख्स की नाम रामाधार प्रसाद बताया जा रहा है। वारदात की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। दानापुर थाना प्रभारी से मिली जानकारी के मुताबिक अपराधी के धरपकड़ के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

पटना में बढ़ी आपराधिक घटनाओं के बाद उठे सवाल

इन ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाओं के बाद पटना पुलिस  के सामने कई सवाल मुंह बाए खड़े हैं। क्या पटना में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं? या फिर पटना पुलिस का खौफ अब खत्म हो चुका है? ये सवाल इसलिए कि लोगों की जिंदगी इन घटनाओं के बाद खतरे में दिख रही है। हाल के ही दिनों में अपराध के आंकड़े बेहद चौकाने वाले हैं।


Suggested News