बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने पिता पुत्र सहित 4 हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार, पिस्टल और राइफल के साथ जिन्दा कारतूस किया बरामद

पटना पुलिस ने पिता पुत्र सहित 4 हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार, पिस्टल और राइफल के साथ जिन्दा कारतूस किया बरामद

PATNA: पटना पुलिस की बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बीते 8 नवंबर की रात्रि में खुसरूपुर थाना के प्राथमिकी नामदेव वांछित करू यादव सहित पीयूष कुमार अभिषेक कुमार झूलन कुमार उर्फ फुज्जू को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी राइफल, दो नाली देसी बंदूक, एक बेसिक कट्टा, एक देशी पिस्टल, 9 जिंदा कारतूस और कर खोखा बरामद हुआ है।

इस पुरे मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि वांटेड वांछित फरार चल रहे अपराधी कारू यादव को पकड़ने के लिए एसडीपीओ फतुहा के नेतृत्व में सात सदस्यीय टीम गठित कर सूचना के आलोक में पटना के खुसरूपुर थाना के लोदीपुर से कारू यादव और उसके पुत्र पीयूष की गिरफ्तारी हुई है। इसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल बरामद किया।

पुछताछ में मिली जानकारी पर हथियार के बड़े तस्कर को खुसरूपुर थाना के बैकटपुर इलाके से गिरफ्तार झूलन कुमार उर्फ फुज्जू के पास से गोदरेज में रखे 1 नाली देशी राइफल,2 नाली 1देशी रायफल, एक कारतूस बेल्ट और 9 जिंदा कारतूस और खोखा बरामद किया गया। 

ग्रामीण एसपी ने कहा कि गिरफ्तार अभिषेक सहित सभी गिरफ्तार अपराधी लगभग 1 साल से हथियार सप्लाई का काम कर रहे थे। गिरफतार वांछित कारू यादव पर खुसरूपुर थाने शीत अन्य थानों में अपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस इस हथियार तस्कर गैंग के बाकी सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस जुटी है।

Suggested News