बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने शार्प शूटर को किया आरा से गिरफ्तार, अभिषेक हत्याकांड सहित अन्य मामलों में आरोपित है विकास

पटना पुलिस ने शार्प शूटर को किया आरा से गिरफ्तार,  अभिषेक हत्याकांड सहित अन्य मामलों में आरोपित है विकास

पटना. हत्या के एक मामले में पटना पुलिस ने विकास नमक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. पटना के नौबतपुर के मानिक गैंग के सदस्य अभिषेक हत्याकांड में विकास मुख्य अभियुक्त था उसे आरा से   गिरफ्तार किया गया है. पटना पुलिस ने मंगलवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी विकास कुमार सिंह पांडव गिरोह का शार्प शूटर बताया जा रहा है। विकास कुमार सिंह पर नौबतपुर के अभिषेक हत्याकांड समेत कई अपराधिक मामला दर्ज है। 


पुलिस सूत्रों के अनुसार, 10 अप्रैल 2022 को रामनवमी के दिन विकास और उसके पांच साथियों ने नौबतपुर के दानागंज के समीप मानिक गैंग के सदस्य व रेंगनियाबाग निवासी  भिषेक यादव को घेरकर सात गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। इसी मामले में नौबतपुर पुलिस ने विकास को मंगलवार की देर रात आरा के धनोरा गांव से गिरफ्तार किया है। नौबतपुर थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने कहा कि पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

ग्रामीण बताते हैं कि बाप-बेटा गैंग और पांडव गैंग के बीच वर्षों से अदावत चलता आ रहा है। इसमें दोनों तरफ से कई लाशे गिर चुकी है। बाप-बेटा गिरोह का मुख्य सरगना अभी भी पटना पुलिस गिरफ्त से दूर है, जबकि उनका बेटा मानिक सिंह पटना के बेउर जेल में बंद है।


Suggested News