बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने विदेशी पर्यटक से लूट मामले का किया खुलासा, दो अपराधियों को लूट के सामान के साथ किया गिरफ्तार

पटना पुलिस ने विदेशी पर्यटक से लूट मामले का किया खुलासा, दो अपराधियों को लूट के सामान के साथ किया गिरफ्तार

PATNA: राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार प्रयास जारी है। पुलिस हर रोज कार्रवाई कर अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने दो अपराधियों को लूट के समान के साथ गिरफ्तार किया है।    

दरअसल, इस पूरे मामल का खुलासा करते हुए पटना सदर ASP स्वीटी सेहरावत ने बताया कि पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र के संपतचक इलाके का है। जहां बोध गया से पटना जाने के क्रम में सम्पतचक बाजार में दोनों अपराधी उतर गए और कुछ देर रूकने के बाद एक टैम्पु को पटना जंक्शन जाने को बोला तो टैम्पु ड्राईवर ने अपने टैम्प में बैठा लिया। जिसपर पूर्व से पीछे सीट पर तीन अज्ञात व्यक्ति बैठे हुए थे। पटना जाने के क्रम में ग्राम इलाहीबाग से कचड़ा डंप यार्ड के तरफ टैम्प ले जाकर जकरियापुल के पास विदेशी व्यक्ति को उतारकर उनके साथ मारपीट कर डरा धमका कर उसका एक बैग लूट लिया।

जिसमें (1) मैकबुक प्रो0 2022 प्लस चार्जर (Apple Company) का (2) बोस एन0 सी0 700 हेड फोन (3) कैनन एनालॉग कैमरा (4) अमेजन से 2 पॉवर बैंक था। पीड़ित के लिखित आवेदन के आधार पर कांड अंकित कर अग्रिम अनुसंधान प्रारंभ किया गया। गोपालपुर थाना द्वारा त्वरित कारवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर 18 अक्टूबर के रात्री में इस घटना में शामिल दो अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया।

एक अभियुक्त को गौरीचक थाना द्वारा 18 अक्टूबर को मोबाइल चोरी के आरोप में जेल भेजा गया। कांड में लूटी गई समान:- (1) मैकबुक प्रो0 2022 प्लस चार्जर (Apple Company) का (2) बोस एन0 सी0 700 हेड फोन (3) कैनन एनालॉग कैमरा (4) अमेजन से 1 पॉवर बैंक को बरामद कर जब्त किया गया है। गिरफ्तार दोनों अपराधियों का नाम चंदन सिंह और कर्ण कुमार इलाहीबाग निवासी है। फिलहाल पुलिस इनके गैंग के बाकी सदस्य और इनके अपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है। हालांकि एएसपी सदर ने कहा की इस घटना से हमारे देश की छवि खराब हुई है। फिलहाल ऐसे अपराधियों पर पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।

Suggested News