बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर:देर रात पटना में दबोचे गए 9 तबलीगी जमाती,छानबीन शुरू,पुलिस ने करवाया क्वॉरेंटाइन

बड़ी खबर:देर रात पटना में दबोचे गए 9 तबलीगी जमाती,छानबीन शुरू,पुलिस ने करवाया क्वॉरेंटाइन

पटना : सरकार के बार बार कहने के बाद भी तबलीगी जमात वाले खुद को पुलिस से छिपा रहे हैं. केन्द्र सरकार ने भी यह मान लिया है कि तबलीगी जमात के लोगों की वजह से देश में कोरोने के केस बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में पटना से तबलीगी जमात से जुड़े 9 लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है.

खबर के मुताबिक तबलीगी जमात से जुड़े 9 लोगों को पटना के मोकामा में क्वॉरेंटाइन कराया गया है. मोकामा पुलिस को सूचना मिली थी कि तबलीगी जमात से जुड़े 9 लोग मोकामा में भी हैं और इधर-उधर घूम कर यह लोग जमात में शामिल हो रहे थे.

हालांकि दिल्ली निजामुद्दीन मरकज से इन जमातियों का कोई वास्ता नहीं है. मोकामा थाना के फारसी मोहल्ला से छह और हाथीदह थाना क्षेत्र के दरियापुर से 3 लोगों को खोज कर क्वॉरेंटाइन कराया गया है. मोकामा नगर परिषद टाउन हॉल में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में इन जमातियों को क्वॉरेंटाइन कराया गया है. इन लोगों का सैंपल भी लिया जाएगा. प्रशासन के अनुसार यह लोग शहर दर शहर घूमकर जमात की गतिविधियों में शामिल हो रहे थे.

 हालांकि अब तक दिल्ली निजामुद्दीन मरकज वाली जमात में शामिल होने की बात सामने नहीं आई है. पुलिस दूसरे जमातियों के बारे में भी छानबीन कर रही है. क्वॉरेंटाइन कराए गए जमातियों से जानकारी लेकर जमात या मरकज में शामिल हुए दूसरे लोगों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है.

Suggested News