पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात लुटेरों का गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, भारी मात्रा में हथियार बरामद

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात लुटेरों का गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, भारी मात्रा में हथियार बरामद

पटना. राहगीरों से पटना में लूटपाट करने वाले एक बड़े गिरोह को पटना पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पटना में राहगीरों से लूटपाट एवं छिनतई करने वाले गिरोह के 6 सदस्यों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से भारी मात्रा में कारतूस के साथ साथ तीन पिस्टल भी बरामद किया गया है. 

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने शुक्रवार को बताया कि एक दिन पहले ही गुरुवार, 8 दिसंबर की सुबह एक महिला के गले से चेन छीनने की कोशिश करने वाले तीन झपटमार स्थानीय लोगों का विरोध करने के बाद वहां से मलाही पकड़ी की ओर भाग गए. गश्ती पर मौजूद पत्रकार नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो बाइक पर सवार 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया.तीन अपराधियों के गिरफ्तारी के बाद उनके पास से एक लोडेड पिस्टल बरामद किया गया.

पुलिस की कड़ी पूछताछ में इन्होंने अपने बाकी साथियों का भी पता बताया जिसके बाद पुलिस ने दबिश देते हुए अगम कुआं थाना क्षेत्र से तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से दो बाइक, एक टेंपो 40 जिंदा कारतूस और दो पिस्टल एवं एक कट्टा बरामद हुआ है. 


गिरफ्तार आरोपियों का नाम अंकुश कुमार, बिट्टू कुमार, सुजीत कुमार, मंकू कुमार, राकेश कुमार और आशीष रंजन है. ये लोग राहगीरों से लूट और जमीन कब्जा कराने के अपराध में शामिल है.


Find Us on Facebook

Trending News