बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्शन में पटना पुलिस, एक साथ अलग - अलग थानों से सात बड़े अपराधी धराए, खाजेकलां प्रेम प्रसंग हत्यकांड के आरोपी भी पकड़ाए

एक्शन में पटना पुलिस, एक साथ अलग - अलग थानों से सात बड़े अपराधी धराए, खाजेकलां प्रेम प्रसंग हत्यकांड के आरोपी भी पकड़ाए

PATNA : राजधानी पटना में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं के बीच पटना पुलिस को अहम कामयाबी मिली है। पुलिस ने अलग अलग थाना क्षेत्र से सात बड़े अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास अवैध हथियार, ब्राउन शुगर भी जब्त किया है। इसके अलावा बीते मार्च माह में  खाजेकलां में प्रेम प्रसंग में हुई हत्या के आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त कार्रवाई खाजेकलां, आलमगंज, बहादुर पुर और सुल्तानगंज थाना में की गई है। गिरफ्तार सातों अपराधियों के पास से लूट का एक मोबाइल,  दो देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, चोरी का दो लैपटॉप, दो बड़ा चाकू इसके अलावा 14 पुड़िया ब्राउन शुगर भी बरामद किया है।

खाजेकलां प्रेम प्रसंग हत्या के आरोपी धराए

आरोपी दीपक कुमार और सूजन कुमार को बदरियाँ गली में प्रेम प्रसंग को लेकर आपसी रंजिश में हुए सीन हत्याकांड मामले को लेकर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस हत्याकांड के चार अन्य नामजद अभियुक्तों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल में भेज चुकी थी। 

वहीं आलमगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अर्फाबाद  इलाके में छापेमारी कर कुख्यात अपराधी साजन ढोंग को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मानें तो कुख्यात साजन पर लूट,हत्या समेत कई 14 अपराधिक मामले दर्ज हैं।

बहादुरपुर के रंगदार को किया गिरफ्तार

बहादुरपुर पुलिस ने कुख्यात रंगदार और नशीली पदार्थों का अवैध सप्लाई करने वाले कुख्यात अपराधी गुड्डू साहनी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस के अलावे 14 पुड़िया ब्राउन शुगर भी बरामद किया है। बताया जाता है कि गुड्डू साहनी बहादुरपुर थाना क्षेत्र स्थित कोचिंग संचालकों से रंगदारी वसूलता था, साथ ही वह इलाके में नशीले पदार्थों की अवैध सप्लाई भी करता था। बहादुरपुर पुलिस ने चोरी के दो लैपटॉप के साथ चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य अमित कुमार नामक अपराधी को भी गिरफ्तार किया है।

सुल्तानगंज पुलिस ने दो लुटेरों को दबोचा

वहीं, सुलतानगंज पुलिस ने लुटेरा गिरोह के दो सक्रिय सदस्य मोहम्मद सलमान और मोहम्मद नौशाद नामक अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन अपराधियों के पास से लूट का एक मोबाइल के अलावे दो बड़ा चाकू भी बरामद किया है। बताया जाता है की गिरफ्तार आरोपी अब तक लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके थे। 



 

Suggested News