बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने IAS अधिकारी के.के.पाठक पर दर्ज किया केस, ठेकेदार ने लगाया था मारपीट का आरोप

 पटना पुलिस ने IAS अधिकारी के.के.पाठक पर दर्ज किया केस, ठेकेदार ने लगाया था मारपीट का आरोप

पटनाः बड़ी खबर पटना से आ रही है जहां बिहार के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के.के. पाठक के खिलाफ पटना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। राजधानी पटना की सचिवालय थाना पुलिस ने गुरूवार को आईएएस अधिकारी के.के पाठक पर केस दर्ज किया है।

सिटी एसपी विनय कुमार ने बताया कि के.केस पाठक के खिलाफ ठेकेदार ने मारपीट का आरोप लगा सचिवालय थाने में आवेदन दिया था।आवेदन की जांच के बाद अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

क्या है मामला

ठेकेदार कुमुद राज ने 23 जुलाई को सचिवालय थाना में दिए आवेदन में आरोप लगाया था कि  उनकी कंपनी शकुन्तला इन्फ्रास्ट्रक्चर को लघु सिंचाई विभाग की ओर से नालंदा में आहर पईन के साथ ह्युम पाइप पुलिया के निर्माण का काम मिला है.उन्होंने कहा है की कार्य पूरा होने के बाद विभाग से पैसे के भुगतान की मांग की गयी. इसी बीच कार्य का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. कंपनी से इस क्षतिग्रस्त काम को पूरा करने का निर्देश दिया गया. 

आवेदन में ठेकेदार ने कहा है की इसी बीच उन्हें विभाग के प्रधान सचिव के.के. पाठक के चेंबर में बुलाया गया.अपने चेंबर में बुलाकर आईएएस अधिकारी ने उनके साथ मारपीट की. आवेदन के माध्यम से ठेकेदार ने आईएएस अधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग की थी।इसके बाद करीब 48 घंटे बाद पटना पुलिस ने आईएएस अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Suggested News