बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस की नजरों में वांटेड ASI बाहुबली विधायक अनंत सिंह की सुरक्षा में लगा...पुलिस महकमे में हड़कंप

पटना पुलिस की नजरों में वांटेड ASI बाहुबली विधायक अनंत सिंह की सुरक्षा में लगा...पुलिस महकमे में हड़कंप

PATNA : राजधानी से एक बड़ी खबर है। जहां पटना पुलिस की नजरों में फरार पुलिस कर्मी ड्यूटी बजा रहा है। हद तो तब हो गई जब वह बाहुबली विधायक अनंत सिंह को जेल से बाढ़ कोर्ट में पेशी के लिए ले गया। जिसकी तस्वीर सामने आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है।

बता दें कि कांग्रेस नेता ललन कुमार द्वार हरियाणा के दंपत्ति से फर्जीवाड़ा मामले में कांग्रेस नेता का साथ देने और डायरी टेंपरिंग मामले में पुलिस मुख्यालय के आदेश पर केस दर्ज किया गया था। कोतवाली थाने के इंस्पेक्टर ने अपने बयान पर कांग्रेस नेता ललन कुमार और कोतवाली थाने में पदस्थापित एएसआई विक्रमादित्य झा पर केस किया गया था। वही विक्रमादित्य पर कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया था। 

इतना हाईप्रोफाइल मामला होने के बाद भी अभी तक कोतवाली डीएसपी ने कांग्रेस नेता के खिलाफ पर्यवेक्षण रिपोर्ट नहीं निकाला है। जबकि पीड़िता से बार-बार पूछताछ की जा रही है।  पीड़ित दंपत्ति ने आरोप लगाया है कि कोतवाली डीएसपी अबतक तीन बार हमलोगों का बयान ले चुके है, लेकिन अबतक अपनी पर्यवेक्षण रिपोर्ट नहीं निकाली है। इससे शंका हो रहा है कि आरोपियों और पुलिस के बीच मिली भगत है। 

इसी बीच आरोपी एएसआई विक्रमादित्य झा का 13 सितंबर को मोकामा विधायक अनंत सिंह का कोर्ट मे पेशी को ले जाती तस्वीर सामने आने पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।  एक ओर पुलिस जहां जांच की बात कर मामले को दबाने में जुटी है। वहीं दूसरी इसका सीधा फायदा आरोपी पुलिसकर्मी उठा रहा है। तभी तो निलंबन के बाद गुपचुप तरीके से उसके सस्पेंशन को वापस ले लिया गया और उसकी डयूटी बाहुबली की सुरक्षा में लगा दी गई। 

वहीं कोतवाली डीएसपी ने बताया कि वह ड्यूटी कैसे कर रहा था इसकी जानकारी वे पुलिस लाईन से ले रहे हैं।जहां तक पर्यवेक्षण रिपोर्ट निकाने की बात है तो आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ उन्होंने  सुपरविजन  निकाल दी है।

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News