बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना रेल पुलिस ऑपरेशन मुस्कान के तहत लगातार लोगों के चेहरों पर लौटा रही खुशी, 175 गुम मोबाइल को उनके धारकों को किया वापस

पटना रेल पुलिस ऑपरेशन मुस्कान के तहत लगातार लोगों के चेहरों पर लौटा रही खुशी, 175 गुम मोबाइल को उनके धारकों को किया वापस

PATNA: रेल पुलिस के द्वारा लगातार ऑपरेशन मुस्कान चलाया जा रहा है। जिसके तहत पुलिस आए दिन लोगों की खोई या चोरी हुई मोबाइल को बरामद कर उनको वापस कर रही है। इसी कड़ी में पटना रेल पुलिस को एक औऱ उपलब्धि मिली है। पुलिस ने 175 गुम मोबाइल को उनके असल धारकों को वापस किया गया है।

दरअसल, रेल पुलिस की इस सराहनीय  कार्य में राज्य से बाहर के रेल यात्रियों के यात्रा के दौरान गुम हुए मोबाइल फोन को वापस किया गया है। इस ऑपरेशन मुस्कान के तहत उपलब्धि और मोबाइल वितरण कार्यक्रम के दौरान पटना रेल डीएसपी सुशांत कुमार चंचल ने बताया कि असल धारकों के गुम हुए मोबाइल मिलने की सूचना उनके नंबरों पर दी गई थी।

जिसमें बिहार सहित यूपी,बंगाल और अन्य राज्यों के असल मालिकों को बुलाकर सामुहिक रूप से वापस किया गया है। रेल डीएसपी ने कहा कि अबतक रेल पुलिस ने लगभग 1 हजार मोबाइल की बरामदगी इस ऑपरेशन मुस्कान के तहत अभियान में की है।

रेल पुलिस ने बताया कि, यह अभियान निरंतर चलाया जाएगा। रेल यात्रा करने वाले यात्रियों की सुरक्षा को लेकर त्रिस्तरीय सुरक्षा मुहैया कराया जा रहा है। जिसका परिणाम है कि त्योहारों में किसी तरह की कोई अप्रिय घटना पर लगाम लगाया जा सका है।

Suggested News