बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में स्कूल गर्ल को किया प्रेग्नेंट, प्रेम जाल में फंसा कर साल भर तक बनाता रहा शारीरिक संबंध

पटना में स्कूल गर्ल को किया प्रेग्नेंट, प्रेम जाल में फंसा कर साल भर तक बनाता रहा शारीरिक संबंध

पटना : राजधानी पटना में एक बार फिर से नाबालिग लड़की को झांसा देकर उसके साथ शख्स ने शारीरिक संबंध बनाया है. मामला पटना के कदमकुआं थाना इलाके के पूर्वी लोहानीपुर इलाके का है. 

आरोप है कि बाढ़ थाना क्षेत्र के धनावा गांव का रहने वाला ज्ञान विष्णु आर्या पटना के पूर्वी लोहानीपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था. इस दौरान पड़ोस में रहने वाली लड़की से उसे प्रेम हो गया. इसके बाद उसने बहला-फुसला कर नाबालिग से संबंध बना लिया. पिछले एक साल से वह संबंध बना रहा था. इस बीच वह गर्भवती हो गयी.

छह महीना बीतने के बाद मंगलवार को घरवालों को इसकी जानकारी हुई. पीड़िता ने खुद परिजनों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद उसकी मेडिकल जांच करायी गयी है. अभी जांच रिपोर्ट नहीं आयी है. लेकिन, उसके गर्भवती होने की पुष्टि हो चुकी है. इसके बाद घरवालों ने प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपित छात्र फरार हो गया था. लेकिन, पीड़िता के घरवालों के प्रयास से उसे पूर्वी लोहानीपुर से ही पकड़ लिया गया. उसकी जमकर पिटायी की गयी. इसके बाद पुलिस को सौंप दिया गया है. पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपित को गुरुवार को जेल भेजा जायेगा.

Suggested News