पत्नी के दुपट्टे से फांसी लगाकर शख्स ने दे दी जान, 2 महीने पहले ही हुई थी शादी

पत्नी के दुपट्टे से फांसी लगाकर शख्स ने दे दी जान, 2 महीने पहले ही हुई थी शादी

डेस्क... भोजपुर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है. जो काफी हैरान करने वाली है। इस घटना के बारे में जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे दरअसल भोजपुर जिले में सोमवार की रात एक शादीशुदा शख्स ने पत्नी के दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना गजराजगंज ओपी थाना इलाके के बामपाली गांव की है। बताया जाता है कि बामपाली गांव निवासी रोहित नामक एक शख्स ने सोमवार की रात अपने को कमरे में बंद कर लिया. 

इसके बाद पत्नी के दुपट्टे को गर्दन में बांध कर छत की कुंडी से लटक गया. इस दौरान किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी.घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण व परिजन मौके पर एकत्र हो गए। जब दरवाजा तोड़ा गया तो रोहित छत की कुंडी से लटक रहा था। गर्दन में दुपट्टा बंधा था. आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा के इमरजेंसी कक्ष में लाया गया.

 इस दौरान ड्यूटी में मौजूद चिकित्सक ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर के पूछने पर मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक करीब एक घंटे तक कमरे में बंद था. किसी को इसकी जानकारी नहीं हुई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो हरपालपुर कोतवाली से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.बताया जा रहा है कि बामपाली निवासी रोहित की शादी दिसंबर 2020 में हुई थी. इस सिलसिले पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने घर वालों से पूछताछ की है। फिलहाल इस मामले में पुलिस आत्महत्या की वजहों का खुलासा नहीं किया है.


Find Us on Facebook

Trending News