बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पत्नी के सामने ही बदमाशों ने पति की गोली मारकर की हत्या, थाने में मामला दर्ज

BIHAR NEWS : पत्नी के सामने ही बदमाशों ने पति की गोली मारकर की हत्या, थाने में मामला दर्ज

NAWADA : जिले के रजौली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर पंचायत अंतर्गत गैरिबा गांव निवासी स्व. बैजनाथ प्रसाद के पुत्र रामयतन प्रसाद को गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसको लेकर मृतक की पत्नी बबीता देवी नहीं थाने में लिखित आवेदन देकर छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। महिला ने बताया कि जब वह अपने घर से पति के साथ बाइक से निकली थी। तभी गांव के कृष्णा प्रसाद के बेटे सिंटू कुमार एवं विकास कुमार तथा विश्वास कुमार दो बाइकों से आगे पीछे करने लगे। वह लोग समसपुर गांव के समीप लोमस ऋषि पहाड़ी के पीछे ओवरटेक करके पहले बाइक को रुकवाया एवं बाद में मेरी आंखों के सामने पति को सीने के नीचे बाई और गोली मार दी।

महिला ने बताया कि लोमस ऋषि पहाड़ के समीप पूर्व से ही कृष्णा प्रसाद घात लगाए हुए बैठ मोटरसाइकिल पर उसके तीन बेटे ने अचानक रुक कर गोली मार दी और वे लोग दो-दो बाइक पर बैठकर अलग-अलग रास्ते निकल भागे। पीड़ित महिला ने बताया कि इस घटना का मास्टरमाइंड जेल में बंद पंकज सिंह है जो 2012 में हुई जदयू नेता रेणु कुशवाहा के पुत्र विपिन हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहा है। उसी ने बीते दिनों पति के नंबर पर फोन करके जान मारने की धमकी भी कई बार दे चुका था। उसी की रची हुई साजिश के तहत हमारे पति की हत्या की गई है। 

महिला के बयान पर रजौली थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि मृतक की पत्नी के आवेदन के अनुसार नामजद अभियुक्तों में से एक अभियुक्त विश्वास कुमार उर्फ आलू पहाड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इधर छतरी गांव में हत्या कर भाग रहे आरोपी सिंटू कुमार को पुलिस गिरफ्त से पुलिस पर हमला कर छुड़ाने वाले ग्रामीणों में 15 लोगों को नामजद किया गया है। जिसमें से एक व्यक्ति कृष्णा यादव के पुत्र मंटू कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के सहयोगियों द्वारा एनएच 31 सड़क को अवरुद्ध कर घंटो उत्पात मचाया गया था। इस दौरान कई वाहनों के शीशे तोड़े गए थे। जिसके कारण 15 से 17 लोगों को चिन्हित कर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News