MOTIHARI BREAKING : बाइक सवार अपराधियो ने दिनदहाड़े दुकान में घुसकर पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

MOTIHARI BREAKING :  बाइक सवार अपराधियो ने दिनदहाड़े दुकान में घुसकर पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

MOTIHARI :  मोतिहारी में बेखौफ (BIHAR CRIME NEWS) अपराधियो ने दिन दहाड़े दुकान में घुसकर पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली। इलाज के लिए जाने के दौरान पैक्स अध्यक्ष की मौत हो गई। (MOTIHARI MEIN MURDER) जिनकी पहचान पवन गुप्ता के रूप में की गई है। वह हरसिद्धि थाना के मतियरिया पंचायत के पैक्स अध्यक्ष थे। दुकानदारों ने गोली मारकर भाग रहे (PAX PRESIDENT KI HATYA)एक अपराधी को पकड़ा।बाकी अपराधी भागने में रहे सफल। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधी के बाइक को आग के हवाले कर दिया। (MOTIHARI POLICE) वहीं अरेराज -मोतिहारी पथ को जाम कर( ग्रामीण कर प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी शुरू कर दी है। 

 घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मतियरिया चौक का बताया जा रहा है ।जानकारी के अनुसार हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मतियरिया चौक पर स्थित अपने खाद दुकान पर पैक्स अध्यक्ष बैठे थे, इस दौरान वहां पहुंचे बेखौफ अपराधियो ने उन पर गोलियों की बारिश कर दी। जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाते, तब तक उनकी मौत हो गई।  इस दौरान दुकानदारों ने हिम्मत दिखाते हुए गोली मारकर भाग रहे एक अपराधी को पकड़ लिया। वही उसकी बाइक को आग के हवाले कर दिया।सूचना पर पुलिस पहुचकर करवाई में जुटी है।

लोगों ने किया सड़क जाम

पैक्स अध्यक्ष की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने अरेराज मोतिहारी पथ को मतीयरिया चौक के पास जाम कर दिया गया है। फिलहाल यहां का माहौल तनावपूर्ण बताया जा रहा है। मौके पर कई थाना की पुलिस पहुच आक्रोशित लोगों को समझने व करवाई में जुटी हुई है ।


Find Us on Facebook

Trending News