बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मोबाइल छिनकर भाग रहे युवकों को लोगों ने पकड़ा, पुलिस की किया हवाले

BIHAR NEWS : मोबाइल छिनकर भाग रहे युवकों को लोगों ने पकड़ा, पुलिस की किया हवाले

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपित मोहम्मद फारूख  पिता मोहम्मद कलिम , मोहम्मद अजाद पिता मोहम्मद इरफान दोनों जदिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत फुलकाहा निवासी है। इसमें एक आरोपी मोहम्मद फारूख जो जदिया थाना कांड संख्या 25/22 का आरोपी है। 

मिली जानकारी के मुताबिक बीते रविवार को मां करणी ईट भट्टा के समीप रात्रि को अपाची बाइक सवार दोनों युवकों ने एक अखबार बेचने वाले नरहा निवासी रविंदर कुमार का झपट्टा मार के उसके मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित के द्वारा हल्ला करने पर ग्रामीणों ने खदेड़ कर बाइक सवार दोनों युवकों को पकड़ लिया। घटना की जानकारी स्थानीय थाना त्रिवेणीगंज को मिली। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर दोनों युवकों को अपने कब्जे में लेकर थाना लाया। जहां पीड़ित रविंदर यादव के लिखित आवेदन के आधार पर कांड संख्या 146 / 22 दर्ज कर लिया गया। 

वहीं पुलिस ने दोनों युवकों की टीवी एप्स ब्लू उजला रन की अपाचे मोटरसाइकिल रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 50 एल 7508 भी जप्त कर लिया है। थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि दो युवकों की मोबाइल छिनतई करने के आरोप  में मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित के लिखित बयान के अनुसार कांड संख्या दर्ज कर दोनों युवकों को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है। पुलिस दोनों की कुंडली खंगालने में जुट गई है। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Suggested News