बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पागल कुते के आतंक से सहमे लोग, एक हीं दिन में दो दर्जन लोगों को काटकर किया जख्मी

पागल कुते के आतंक से सहमे लोग, एक हीं दिन में दो दर्जन लोगों को काटकर किया जख्मी

ARWAL : अरवल जिला के कुर्था प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवों में एक पागल कुते ने दो दर्जन से अधिक लोगों को काट कर जख्मी कर दिया । जिससे हर गांव में अफरा तफरी का माहौल बना रहा। मिली जानकारी के अनुसार कुर्था प्रखंड क्षेत्र के अहमदपुर हरणा,बभना लोदीपुर,कैथा लोदीपुर,  निघवां,कोनी,मानिकपुर,केन्दारचक,पिरही सहित अन्य गांवों में एक हीं पागल कुत्ते ने दो दर्जन से अधिक व्यक्तियों को अपना शिकार बनाया और उन्हें काट लिया। 

अहमदपुर हरणा से काटते हुए 10 किलोमीटर की सफर तय कर पागल कुते को जो भी रास्ते मे मिला वह काटते चला गया अंतिम में उस पागल कुते को पिरही गांव के ग्रामीणों ने मार डाला। अहमदपुर हरणा निवासी गणेश राम,कैथा लोदीपुर गांव निवासी अर्जुन यादव,पिरही गांव निवासी कवीन्द्र यादव,इंद्रदेव यादव,सविता देवी सहित दो दर्जन व्यक्ति पागल कुत्ता काटने का वज़ह से अस्पताल पहुंच चुके हैं।

 जिन व्यक्तियों को कुत्ते ने काटा था उन्हें परिजनों द्वारा तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुर्था में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां चिकित्सक डॉ चितरंजन सिन्हा एवं डॉ नदीम अहमद के द्वारा इलाज किया गया तथा सभी लोगों को वैक्सीन दी गई।

Suggested News