तीन दिन में तीन मर्डर से दहशत में लोग, पुलिस दारू पकड़ने में और अपराधी अपना काम करने में लगे

तीन दिन में तीन मर्डर से दहशत में लोग, पुलिस दारू पकड़ने में और अपराधी अपना काम करने में लगे

AURANGABAD : इधर सूबे के मुखिया के फरमान पर पुलिस दारूबंदी को सख्ती से लागू कराने में लगी है। उधर अपराधियों के पौ बारह है। यह हाल औरंगाबाद जिल़े का है। पिछले कुछ दिनों से रोज हत्या हो रही है लेकिन अपराधी पकड़े नही जा रहे है। पकड़े जाएं भी तो कैसे पुलिस तो सूबे के मुखिया के दारूबंदी का पालन कराने में लगी है। नतीजतन अपराधियों को किसी का डर नही रह गया है। 

अभी गुरूवार को देव थाना क्षेत्र में युवक की टांगी से काटकर की गई हत्या और शुक्रवार को हसुपुरा थाना क्षेत्र में युवक की हत्या कर लाश फेंके जाने का मामला थमा भी नही था कि शनिवार को मदनपुर के सलैया थाना क्षेत्र में हरि बिगहा में एक कुएं से युवक का शव बरामद हो गया। मृतक की पहचान मदनपुर थाना के खिरियावां गांव निवासी तौसीफ मेराज(25वर्ष) के रूप में की गई है। मृतक के पिता गयासुद्दीन अंसारी ने बताया कि उनका पुत्र तौसीफ 14 दिसंबर की शाम को अचानक लापता हो गया था। काफी खोजबीन पर भी पता नही चलने पर 15 दिसम्बर को मदनपुर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।  शनिवार को शव हरी बिगहा गांव के कुएं से बरामद हुआ। शव मिलते ही आसपास के लोगों की कुएं के पास काफी भीड़ जुट गई।

मौके पर सदल बल पहुंचे सलैया थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने आवश्यक प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। वहीं लोगों का कहना है कि पुलिस का पूरा ध्यान शराब पकड़ कर सरकार से अपनी वाहवाही लूटने में है, जिसका फायदा अपराधी उठा रहे हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News