बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अंतरजिला गिरोह के लोगों ने की थी दारोगा पर फायरिंग, तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अंतरजिला गिरोह के लोगों ने की थी दारोगा पर फायरिंग, तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी में रविवार की देर रात पुलिस  पर हमला करने मामले में नया खुलासा हुआ है। दरअसल अपराधियों ने बंधक बनाकर लूट करने मामले में डायल 112 गस्ती टीम की सूचना पर पुलिस करवाई करने पहुंची थीं ।जहां अपराधियों। ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिया था।जिसमे एक सब इंस्पेक्टर फूलन राम को बाए हाथ में गोली लगी। 

पिकअप बॉडी कारखाने के दो लोगों को बनाया बंधक, चलाई गोली

इस मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए West SP Rajesh Kumar ने बताया कि बीती रात साढ़े बारह बजे 112 के द्वारा बेऊर थाना को गोली चलने और बंधक बनाकर लूटने की सूचना पर बेऊर थाना पुलिस राधा स्वामी कॉलोनी पहुंचे। जहां एक मोबाइल टावर के चार दिवारी परिसर के अंदर कुछ लोगो का हलचल की सूचना मिली थी।  जिसके बाद कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस परउन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिस दौरान एक गोली दारोगा फूलन राम के बांह में जा लगी ।उपचार में फूलन राम को डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताया है। 

वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई मे 3 अपराधी भागने के क्रम में पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।अपराधियों के पास से एक पिस्टल 4 जिंदा कारतूस चोरी किए 15 बैटरी और घटना स्थल से 1 खोखा बरामद किया है।अंतर जिला से जुड़ा है गैंग का मुख्य सरगना डकैती और चोरी के कई मामले  दर्ज है।

 West SP ने कहा कि नेशनल हाइवे पर पिकअप वैन के वेयर हाउस में इन्ही अपराधियों द्वारा दो सोए हुए लोगों को बंधक बनाया गया। वहीं बैटरी की चोरी कर ले जाने का प्लान पुलिस ने अपना बहादुरी का परिचय देते हुए विफल कर दिया है। ये 6 सदस्यीय अंतर जिला गैंग है। जिसमे फरार 3 अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। 

मिली जानकारी के अनुसार इस अंतर जिला बंधक बनाकर लूटने और चोरी करने वाले गैंग का मुख्य सरगना संतोष वर्मा  , रंजित राम ,रितेश और रणधीर है जिसपर पहले से चोरी और डकैती के मामले दर्ज है पुलिस का दावा है की जल्द फरार अभियुक्त गिरफ्तार होंगे ।


Suggested News