कश्मीर में दूसरे राज्य के लोग बन रहे आतंकियों का निशाना, राजस्थान के बैंक मैनेजर के बाद बिहारी मजदूर की हत्या

कश्मीर में दूसरे राज्य के लोग बन रहे आतंकियों का निशाना, राजस्थान के बैंक मैनेजर के बाद बिहारी मजदूर की हत्या

DESK : कश्मीर में फिर से पैर उठाने की कोशिश में जुटे आतंकी संगठनों के निशाने पर अब दूसरे राज्यों से आकर यहां काम करने लोग हैं। पिछले 24 घंटे में राजस्थान के बैंक मैनेजर की हत्या को लेकर लोगों का गुस्सा कम भी नहीं हुआ था कि उसके कुछ घंटे के बाद ही एक बार फिर से आतंकियों ने ईंट भट्टे में काम करनेवाले बिहार के मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृत बिहारी मजदूर का नाम दिलखुश बताया गया है। वहीं उसके साथ पंजाब के गुरुदासपुर का एक मजदूर भी घायल बताया गया है। उक्त घटना बडगाम के चडूरा के मगरेपोरा में की गई।

इससे पहले खून से लथपथ दोनों को श्रीनगर स्थित अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दिलखुश ने दम तोड़ दिया. गोरिया की हालत स्थिर बतायी जा रही है। घटना के बाद पूरे इलाके को सुरक्षाबलों और पुलिस के जवानों ने घेर लिया है. आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

आज गृह मंत्री और डोभाल करेंगे मीटिंग

जिस तरह से कश्मीर में गैर कश्मीरी लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। उसके बाद यहां के लोगों में खौफ का माहौल है। यहां सो लोक अब तेजी के साथ पलायन करने लगे हैं। वहीं जम्मु कश्मीर में बिगड़ते हालत को देखते हुए गृह मंत्र अमित शाह और एनएसए अजित डोभाल आज मीटिंग कर सकते हैं। माना जा रहा है कि जिस  तरह के हालात कश्मीर में बनते जा रहे हैं, उस पर रोक लगाने को लेकर बैठक में अहम रणनीति बनाई जा सकती है।


Find Us on Facebook

Trending News