मांसाहारी लालू को चिकित्सकों ने दी शाकाहारी बनने की सलाह, राजद सुप्रीमो ने भी भरी हामी

मांसाहारी लालू को चिकित्सकों ने दी शाकाहारी बनने की सलाह, राजद सुप्रीमो ने भी भरी हामी

NEWS4NATION DESK : चारा घोटाले के मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव मांस और अंडा खाने के शौकीन हैं, लेकिन चिकित्सकों की सलाह पर लालू ने शाकाहारी बनने का निर्णय लिया है।

बता दें कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू फिलहाल रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती होकर अपने स्वास्थ्य का इलाज करा रहे हैं। चिकित्सकों की मानें तो राजद सुप्रीमो की किडनी फिलहाल 50% कम काम कर रही है। यूरिन में प्रोटीन लिख करने की वजह से चिकित्सकों ने उन्हें शाकाहारी होने की सलाह दी है।

राजद प्रमुख का इलाज कर रहे चिकित्सा डॉ. डी के झा ने बताया है कि फिलहाल लालू शाकाहारी बने हुए हैं और भविष्य में भी हमारी सलाह है कि वह शाकाहारी ही बने रहें। यह उनके स्वास्थ्य के लिए बेहतर होगा।

डॉक्टर झा ने बताया इस संबंध में जब उन्होंने राजद प्रमुख से बात की है तो लालू प्रसाद ने कहा कि उन्हें भी अब मांसाहारी खाना खाने की इच्छा धीरे-धीरे समाप्त हो रही है। डॉ. झा के अनुसार फिलहाल लालू प्रसाद का स्वास्थ्य स्थिऱ है और लीवर ठीक काम कर रहा है।

गौरतलब है सजायाफ्ता लालू प्रसाद सेहत के इलाज के लिए मुंबई और दिल्ली भी जा चुके हैं, लेकिन कोर्ट के आदेश पर उन्हें रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती कर लगातार चिकित्सकों का परामर्श उपलब्ध कराया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News