बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डेहरी-ऑन-सोन रेलवे स्टेशन पर महिला यात्री के बैग से मिला पिस्टल, एक ही परिवार के 7 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डेहरी-ऑन-सोन रेलवे स्टेशन पर महिला यात्री के बैग से मिला पिस्टल, एक ही परिवार के 7 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

SASARAM : जिले के डेहरी-ऑन-सोन रेलवे स्टेशन पर एक परिवार के महिला सदस्य के बैग से पिस्टल बरामद होने के बाद पुलिस ने सात लोगों को शुक्रवार को जेल भेज दिया। सभी सात लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं जो पुरूषोतम एक्सप्रेस से गुरुवार को उतरे थे। इनके पास से पिस्टल मिलने पर पुलिस ने पहले हिरासत में लिया, फिर लंबे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। जेल भेजे गए लोगों में नारायण तिवारी, देव नारायण तिवारी, रौशन तिवारी अमन कुमार उर्फ रानू तिवारी, शिम तिवारी, सौरभ तिवारी एवं माया देवी शामिल हैं। बताया जा रहा है की माया देवी के बैग से ही पिस्टल बरामद हुआ है। बताते हैं कि ये सभी जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के हैं। इनके घर में शादी समारोह में शामिल होने दिल्ली से आए थे, लेकिन जेल चले गए। 

लेकिन परिवार का कहना है कि बरामद पिस्टल दूसरे यात्री का है जिससे उनका विवाद हुआ था। बताया कि वे दिल्ली से आने के क्रम में उनकी एक अन्य यात्री से झड़प हो गई थी। हाथापाई में उसका चश्मा टूट गया था। उसने चश्मा का दाम 12 हजार बताया और परिवार से अपने खाते में पैसा देने को कहा। इन लोगों द्वारा 8 हजार रूपया ट्रांसफर भी किया गया। फिर और रुपए वसूलने के लिए उसने कुछ और लोगों जो अन्य कोच में थे उन्हे बुला लिया।

डेहरी स्टेशन पर पैसा वसूलने के लिए उन सबने पिस्टल निकाल दिया।  हाथपाई में पिस्टल गिर गया और ट्रेन खुलने पर सब उसमें चढ़कर भाग गए। उसके बाद पिस्टल को परिवार ने उठाकर बैग में रख लिया। तभी स्टेशन पर मारपरीट की सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने इनकी तलाशी ली। बैग में पिस्टल मिलने पर गिरफ्तार कर लिया। 

डेहरी जीआरपी थानाध्यक्ष गोपाल सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंचे जीआरपी सासाराम के इंस्पेक्टर द्वारा परिवार से देर रात तक पूछताछ की गई।  इसके बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया है। परिवार द्वारा जिस खाते में पैसा ट्रांसफर की बात कही जा रही है। उसकी भी जांच की जा रही है।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News