बेटी ने पिता को कहा था गंजा, फिर जो हुआ वह दिल दहला देगा

बेटी ने पिता को कहा था गंजा, फिर जो हुआ वह दिल दहला देगा

उज्जैन। समाज में अपनी इज्जत बचाने के लिए अक्सर ऑनर किलिंग की घटनाएं सामने आती है, लेकिन शायद ही कभी यह सुना गया होगा कि पिता ने अपनी बेटी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसकी संतान ने गंजा कहकर चिढ़ा दिया था। मध्य प्रदेश मे उज्जैन पुलिस ने जब इस घटना का खुलासा किया तो खुद हैरान रह गई। 

दो दिन पहले नागदा के पुराने बस स्टैंड गोल्डन लॉज में युवती की हत्या का मामला सामने आया था। जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस खुलासे के दौरान हत्या की जो वजह सामने आई, वह पुलिस के लिए हैरान करनेवाली थी। पुलिस ने बताया कि आयेदिन होने वाली पिता और बेटी के विवाद के बीच दो दिन पूर्व एक बार फिर बाप बेटी में विवाद होता रहता थाा. घटना के दिन भी आरोपी मानसिंह जब सुबह अपनी पत्नी को सब्जी कि दुकान पर छोड़कर पानी भरने वापस लौटा तो इसी दौरान सोनाली ने उसे अशब्द कहते हुए गंजा कह दिया।

गंजा कहना से चिढ़े पिता ने कर दिया कत्ल

खुद को गंजा कहे जाने सेनाराज होकर पिसौतेले पिता मानसिंह गुर्जर ने मृतका सोनाली के दुर्व्‍यवहार और असभ्य व्यवहार से परेशान होकर  ईंट से सि‍र पर वार कर दिया. इसके चलते सोनाली की मौके पर ही मौत हो गई थी।  इससे पहले सोनाली की हत्‍या को लेकर पिता ने पुलिस को गुमराह करते हुए हत्‍या का आरोप सोनाली के पति लगाया था।

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व अपने पियर में रह रही सोनाली की लाश कमरे से मिली थी और हत्या के इस मामले में प्रारम्भ से ही परिवार के व्यक्ति के हाथ होने की बात सामने आ रही थी. शक के घेरे मे मृत युवती का पति और सौतेले पिता दोनों थे. चूकि दोनों ही पहले से पुलिस हिरासत में थे और लगातार पूछ्ताछ चल रही थी. फाइनल पीएमम रिपोर्ट और बयानों के आधार पर पुलिस ने असली आरोपी को खोज लिया.

Find Us on Facebook

Trending News