बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बदमाशों की अपहरण कर हत्या करने की योजना हुई फेल, ताबड़तोड़ कार्रवाई कर पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

गया में बदमाशों की अपहरण कर हत्या करने की योजना हुई फेल, ताबड़तोड़ कार्रवाई कर पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

GAYA : गया के एसएसपी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। घटना चाहे जैसा भी हो उस पर पुलिस की त्वरित कारवाई की चर्चा हर जगह हो रही है। बीते कुछ दिनों में अपराधियों ने कई तरह की घटना का अंजाम दिया। वही पुलिस भी अपनी कारवाई में नही चूक रही और अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी की गई। 

कुछ ऐसा ही मामला सिविल लाइन थाना इलाके में हुई। जहाँ अपराधियों ने एक व्यक्ति का अपहरण तो कर लिया। लेकिन पुलिस की डर से उसे गया के रेलवे स्टेशन के पास ले जाकर छोड़ दिया गया। एक व्यक्ति को कुछ असामाजिक तत्व के लोगो के द्वारा अपहरण की घटना को अंजाम दिया गया था। दरअसल अपहृत व्यक्ति अपने घर से दवाई लेने के लिए निकला था। कुछ देर बीत जाने के बाद वापस नहीं लौटा तो उसके पत्नी ने काफी खोजबीन किया। खोजबीन के दौरान पता चला की चार अपराधियों के द्वारा मारपीट करने के बाद उसके पति को जबरन बाइक पर बैठा कर लेकर गया है।

पीड़ित महिला ने इस मामले को लेकर सिविल लाइन थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद मामला एसएसपी तक पहुंचा। वही गया के एसएसपी आशीष भारती ने मामले को गंभीरता से लेते हुए और इस मामले को संवेदनशील कोटि का मानते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी को त्वरित कारवाई का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर अपहृत व्यक्ति को सकुशल गया के रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया। 

साथ ही इस घटना का अंजाम देने वाले तीन व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया। जिसमे रामप्रवेश यादव, कृष्णदेव यादव और योगेंद्र यादव शामिल है। गया पुलिस को अपहृत व्यक्ति ने ये भी कहा की उससे जबरन 15 लाख रुपए बॉन्ड पर लेने की बात लिखवाई गई। जबकि अभियुक्त ने सात लाख रुपए लेने की बात कही है। अपहृत व्यक्ति को सकुशल बरामदगी के बाद उसके परिजनों ने गया के एसएसपी को आभार प्रकट किया।

गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News