बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी ने भी माना भाजपा नहीं करेगी 400 पार ! बिहार के साथ एनडीए कर रही छलावा, मीसा भारती का करारा प्रहार

 पीएम मोदी ने भी माना भाजपा नहीं करेगी 400 पार ! बिहार के साथ एनडीए कर रही छलावा, मीसा भारती का करारा प्रहार

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। बिहार के सारण लोकसभा क्षेत्र से रोहिणी आचार्य आज नामाकंन कर रही है। वहीं नामाकंन के बाद एक जनसभा का आयोजन भी किया जाएगा। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लालू यादव का पूरा परिवार आज सारण के लिए रवाना हुआ है। वहीं सारण जाने के क्रम में राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र से राजद उम्मीदवार मीसा भारती ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, पीएम ने बिहार के साथ सबसे ज्यादा छलावा किया है, साथ ही उन्होंने पूछा कि पीएम अब बिहार आते हैं तो 400 पार का नारा क्यों नहीं देते हैं। 

दरअसल, राजद का कहना है कि अपनी हार को देख कर पीएम मोदी डिप्रेशन में हैं, वहीं भाजपा का दावा है कि वह बिहार की 40 की 40 सीटें जीत रही हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए मीसा भारती ने कहा कि अब पीएम 400 पार का नारा क्यों नहीं दे रहे? पीएम मोदी जब बिहार आते हैं तो उनको कहना चाहिए कि हमने 10 साल में 20 करोड़ रोजगार दे दिया है, मैंने बन्द पड़ी चीनी मिल को चालू करवा दिया और उसकी चीनी का ही चाय पी रहा हूँ। किसानों की आए और महंगाई पर क्यों नहीं बोलते।

मीसा भारती ने कहा कि, महागठबंधन को पब्लिक का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। दो टर्म काम करने का मौका मिला लेकिन जनता को कुछ नहीं मिला। सबसे ज्यादा बिहार को ठगा गया। न विशेष पैकेज मिला न विशेष राज्य का दर्जा। बिहार में तो डबल इंजिन की सरकार है। मूल मुद्दे पर बात न करके ये लोग इधर उधर की बात कर रहे।

वहीं नीतीश के मधेपुरा कैंप पर मीसा भारती ने कहा कि, शायद सीमांचल के परिणाम से डर रहे, इसलिए कैम्प कर रहे। काम किया होता तो कैम्प करने की जरूरत नहीं पड़ती। हर दल के नेता को आजादी है कि वो कैम्प करें। लेकिन सीएम अभी से ही रिजल्ट से डर गए होंगे, तभी कैंप करना पड़ रहा है। बता दें कि, कल सीएम नीतीश मधेपुरा में रोड शो करने वाले हैं।  

Suggested News