30 जून को PM मोदी शाम 4 बजे देश को करेंगे संबोधित, हो सकता है बड़ा ऐलान !

30 जून को PM मोदी शाम 4 बजे देश को करेंगे संबोधित, हो सकता है बड़ा ऐलान !

DELHI : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है दिल्ली से जहां प्रधानमंत्री मोदी 30 जून को शाम 4:00 बजे देश को संबोधित करेंगे. अनलॉक 1 की प्रक्रिया के दौरान पीएम मोदी का देश के नाम यह पहला संबोधन होगा. 

माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी इसमें कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देशवासियों के सामने कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. चर्चा इस बात की भी है चीन भारत विवाद अरे प्रधानमंत्री मोदी देश को संबोधित कर सकते हैं. पीएम मोदी ने ये जानकारी ट्वीट कर के दी है. 

इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अनलॉक-2 की गाइडलाइंस जारी कर दी है. कोरोना वायरस के कंटेनमेंट जोन से बाहर के इलाकों में कई गतिविधियों में छूट होगी, जबकि कंटेनमेंट जोन में लॉकडाउन को सख्त बनाने का प्रावधान है.

अनलॉक-2 की खास बातें

सीमित संख्या में घरेलू उड़ानों और सवारी ट्रेनों की अनुमति दी गई है. इनका संचालन आगे भी जारी रहेगा. रात्रि कर्फ्यू का समय बदला गया है और अब यह रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक होगा. इंडस्ट्रियल यूनिट, राष्ट्रीय और प्रादेशिक हाइवे पर लोगों की आवाजाही और माल की ढुलाई, कारगो के लोडिंग और अनलोडिंग, बस, ट्रेन, प्लेन से उतरने के बाद लोगों का अपने गंतव्य की ओर जाने को लेकर भी रात्रि कर्फ्यू में छूट दी गई है.


Find Us on Facebook

Trending News