पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- सरदार पटेल कांग्रेस पार्टी के ही थे, लेकिन कांग्रेस ने उन्हें जयंती के दिन भी नमन नहीं किया

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- सरदार पटेल कांग्रेस पार्टी के ही थे, लेकिन कांग्रेस ने उन्हें जयंती के दिन भी नमन नहीं किया

पटना... प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के रण में आज प्रचार कर रहे हैं। बिहार के समस्तीपुर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस भीड़ को देखकर अंदाजा हो गया है कि बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनने वाली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को एक दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे हैं। वे बिहार के चार जिलों छपरा, समस्तीपुर, पूर्वी चम्पारण और पश्चिम चम्पारण में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। समस्तीपुर में आयोजित चुनाव सभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। वहीं पीएम ने कोरोन काल के दौरान बिहार समेत पूरे देश में गरीबों को मुफ्त राशन देने की बात भी जिक्र किया। 

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि सरदार बल्वभ भाई पटेल ने अपना पूरा जीवन देश को समर्पित कर दिया था। जब देश आजाद हुआ था तब वो कांग्रेस पार्टी के ही सिपहसलार थे। कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी तो उन्हें गृहमंत्री बनाया गया था, लेकिन पार्टी ने उनके साथ क्या किया ये सभी जानते हैं। उन्होेंने कहा कि सरदार पटेल कांग्रेस पार्टी के थे, लेकिन कांग्रेस पार्टी आज सिर्फ एक परिवार तक सिमट गया है। 31 अक्टूबर को सरदार पटेल की जयंती थी, लेकिन कांग्रेस ने उन्हें नमन तक करना उचित नहीं समझा। 

इससे पहले, समस्तीपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने मात्र 2 मिनट के संबोधन में कहा कि बिहार के मतदाता एक बार फिर से एनडीए को राज्य का विकास करने का मौका देंण् नीतीश ने कहा कि केंद्र सरकार ने बिहार को कई विशेष सहायता दी है और बिहार के विकास को रफ्तार दी है।


Find Us on Facebook

Trending News