सीट बंटवारे से पहले पीएम मोदी ने की चिराग से बात, कयासों का सियासी बाजार गरम

सीट बंटवारे से पहले पीएम मोदी ने की चिराग से बात, कयासों का सियासी बाजार गरम

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव के ऐलान के साथ महागठबंधन में सीट बंटवारे का ऐलान हो चुका है. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि आज एनडीए में भी सीट शेयरिंग को लेकर चल रही खींतचान खत्म हो जाएगी और सीट बंटवारे का ऐलान हो जाएगा. लेकिन अब भी लोजपा के स्टैंड को लेकर सस्पेंस बरकरार है.


पीएम मोदी ने चिराग से की बात
कयास ये लगाए जा रहे हैं कि आज एनडीए में सीट बंटवारे का ऐलान कर दिया जाएगा. लेकिन चिराग पासवान एनडीए के साथ रहेंगे या फिर 143 सीटों पर चुनाव लड़ने की जिद्द पर अड़े रहेंगे इसको लेकर आज दोपहर 3 बजे फैसला हो जाएगा. लेकिन चिराग के फैसला लेने के पहले पीएम मोदी ने चिराग पासवान से फोन पर बात की है. रामविलास पासवान की हार्ट सर्जरी होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फोन करके केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का हाल जाना है. पीएम मोदी ने रामविलास पासवान के बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष चिराग पासवान को फोन किया था. कई दिनों से बीमार रामविलास पासवान की शनिवार की देर रात देर रात हार्ट सर्जरी की गई था. 

गौरतलब है कि आज एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर ऐलान की खबर है. दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर फाइनल मीटिंग भी हुई है. बताया जा रहा है कि आज सीट बंटवारे को लेकर ऐलान कर दिया जाएगा. उससे पहले पीएम मोदी से चिराग की बात के कई मायने भी निकाले जा रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News