बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PM मोदी ने 'मन की बात' में बिहार के इस शख्स की तारीफ की, जानिए क्या कहा.....

PM मोदी ने 'मन की बात' में बिहार के इस शख्स की तारीफ की, जानिए क्या कहा.....

DESK: पीएम मोदी ने गणतंत्र दिवस की संध्या मन की बात’ की।मन की बात के दौरान प्रधानमंत्री ने बिहार के शैलेश की प्रशंसा की।उन्होंने शैलेश के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के प्रति लगाव की सराहना की.

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे बिहार के शैलेश का एक बहुत ही प्यारा पत्र मिला है.वैसे तो वे अभी वो बिहार में नहीं रहते हैं. उन्होंने बताया है कि वो दिल्ली में रहकर किसी एनजीओ में काम करते हैं.

जानिए बिहार के शैलेश ने PM मोदी को पत्र लिखकर क्या कहा था

बिहार के शैलेश ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा था कि 'मोदी जी, आप हर मन की बात में कुछ अपील करते हैं. मैंने उनमें से कई चीजों को किया है. इन सर्दियों में मैंने लोगों के घरों में से कपड़े इकट्ठे कर जरूरतमंदों को बांटे हैं. मैंने ‘मन की बात’ से लेकर कई चीजों को करना शुरू किया. लेकिन फिर धीरे-धीरे कुछ मैं भूल गया और कुछ चीजें छूट गईं.

शैलेश ने आगे कहा कि 'मैंने इस साल ‘मन की बात’ को लेकर एक चार्टर बनाया है, जिसमें इन चीजों की एक लिस्ट बना डाली है. जैसे लोग नए साल पर न्यू ईयर रिजोल्यूशन बनाते हैं. मोदी जी, यह मेरे नए साल का सोशल रिजोल्यूशन है. मुझे लगता है कि यह सब छोटी-छोटी चीजें हैं, लेकिन बड़ा बदलाव ला सकती हैं. क्या आप इस चार्टर पर अपने ऑटोग्राफ देकर मुझे वापस भेज सकते हैं?

Suggested News