बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PM Modi News : मोदी सरकार के 100 दिन पर राजद का तंज, मनोज झा ने उठाए कई सवाल, जमकर बरसे

PM Modi News : मोदी सरकार के 100 दिन पर राजद का तंज, मनोज झा ने उठाए कई सवाल, जमकर बरसे

Bihar News : केंद्र कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत एनडीए सरकार ने मंगलवार को 100 दिनों का कार्यकाल पूरा कर लिया. 100 दिनों के मोदी 3.0 को जहां भाजपा और एनडीए के घटक दल एक बड़ी उपलब्धि बता रहे हैं वहीं विपक्ष ने जोरदार कटाक्ष किया है. राजद की ओर से मोदी सरकार के 100 दिनों पर सवाल उठाया गया है. मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि सामाजिक न्याय, आर्थिक न्याय और लोकतंत्र के अन्य मूल मूल्यों पर इस सरकार ने चुप्पी साध रखी है. 

वहीं अरविंद केजरीवाल के दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने पर मनोज झा ने कहा कि यह महत्वपूर्ण नहीं है कि वह इस्तीफा देंगे और एक नया व्यक्ति चुना जाएगा, लेकिन अरविंद केजरीवाल की जमानत पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई टिप्पणियां महत्वपूर्ण हैं. यह उन लोगों के मुंह पर तमाचा है जिन्होंने प्रतिशोध की राजनीति को भारतीय राजनीति का हिस्सा बना दिया है. 


गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव परिणाम 4 जून को आए थे. उसके बाद प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार शपथ ली. साथ ही उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों ने भी शपथ ली. सरकार ने अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं. इसे लेकर अमित शाह ने मोदी सरकार के 100 दिनों कि उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि देश की कई संस्थाओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन को 'सेवा पखवाड़ा' के रूप में मनाने का फैसला किया है. 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक हमारे पार्टी कार्यकर्ता लोगों की मदद . पीएम मोदी एक गरीब परिवार में पैदा हुए और वे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के पीएम बने. 15 अलग-अलग देशों ने उन्हें अपना सर्वोच्च सम्मान दिया. 140 करोड़ भारतीय आज उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.


शाह ने मोदी सरकार के पिछले दो कार्यकाल को दर्शाते हुए कहा कि विकास के लिए 10 साल 'अथक' समर्पित करने के बाद, भारत के लोगों ने भाजपा और उसके सहयोगी दलों को ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए जनादेश दिया. पिछले 60 सालों में ऐसा पहली बार हुआ है. इससे देश में राजनीतिक स्थिरता का माहौल बना है.


Editor's Picks