कांग्रेस का आरोप- बिहार को 1.25 लाख करोड़ के PM पैकेज में 1 रु भी नहीं मिला, बीजेपी ने पाई-पाई का दिया हिसाब.....

कांग्रेस का आरोप- बिहार को 1.25 लाख करोड़ के PM पैकेज में 1 रु भी नहीं मिला, बीजेपी ने पाई-पाई का दिया हिसाब.....

PATNA: बिहार में विस के चुनाव होने हैं.लिहाजा सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप के तीर लगातार छोड़े जा रहे हैं। बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए पीएम मोदी पर बड़ा प्रहार किया था। बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल की माने तो आरटीआई के मुताबिक बिहार में PM के पिछले चुनावी घोषणा के सवा लाख करोड़ के पैकेज में 1 रु भी नहीं मिला है। बिहार प्रदेश कांग्रेस के वर्चुअल रैली बिहार क्रांति महासम्मेलन में शक्ति सिंह गोहिल ने ये आरोप लगाये थे।

कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी ने कांग्रेस पर बड़ा अटैक किया है। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. राम सागर सिंह ने कहा कि झूठ की खेती न करें शक्ति सिंह गोहिल. प्रदेश प्रवक्ता ने गोहिल के आरोपों का जवाब दिया। बीजेपी नेता ने  2015 के चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 1 लाख 25 हजार करोड़ रुपये के पैकेज की घोषणा का हिसाब देकर गोहिल पर झूठ की खेती करने का आरोप लगाया।

बीजेपी ने पाई-पाई का दिया हिसाब

बीजेपी प्रवक्ता राम सागर सिंह ने कहा कि शक्ति सिंह गोहिल ने वर्चुअल सम्मेलन में  बिहार के लिए लिए जो पैकेज की घोषणा की गई थी उसका एक रू नहीं मिलने का आरो लगाया था। हम आज पाई-पाई का हिसाब देकर गोहिल के झूठ को बेनकाब कर रहे हैं। बिहार बीजेपी ने पैकेज का हिसाब इस प्रकार दिया... सड़क- 54713 करोड़, पेट्रोकेमिकल 21476 करोड़, बिजली 16130 करोड़, ग्रामीण विकास 13820 करोड़, रेल 8870 करोड़, कृषि 3100 करोड़, नागरिक उड्डयन 2700 करोड़, कौशल विकास 1550 करोड़, उच्च शिक्षा 1000 करोड़, स्वास्थ्य 600 करोड़, पर्यटन 600 करोड़, दूर संचार या डिजिटल बिहार 450 करोड़ रूपये। इस तरह से कुल जोड़ 1लाख 25 हजार करोड़ रुपये से बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में हो रहे कार्यो को कांग्रेसी इटालियन चश्मा और राजद नेता भ्रष्टाचारी चश्मा को उतारकर देखें, फिर बोलें. ।

Find Us on Facebook

Trending News