जहरीली शराब कांडः 5 लोगों की मौत ने खोली पुलिस की नींद, शराब तस्करों के खिलाफ एक्शन में आई वैशाली पुलिस

जहरीली शराब कांडः 5 लोगों की मौत ने खोली पुलिस की नींद, शराब तस्करों के खिलाफ एक्शन में आई वैशाली पुलिस

VAISHALI: वैशाली के सदर अनुमंडल अंतर्गत लालगंज के राघोपुर दियारा इलाके में जहरीली शराब से एक साथ 5 लोगों की हुई मौत के बाद  वैशाली पुलिस एक्शन में दिख रही है। इसके तहत वैशाली पुलिस की टीम के द्वारा लालगंज के सलेमपुर दियारा इलाके में जबरदस्त तरीके से देसी शराब तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाने की तस्वीर सामने आई है।

शराब तस्करों के खिलाफ अभियान के तहत भारी संख्या में पुलिस बल दियारा इलाके में पहुंची, जहां कई देशी शराब की भट्ठियों को ध्वस्त किया गया। वहीं ऑन स्पॉट कार्रवाई करते हुए पुलिस बल ने देसी शराब की भट्ठियों और शराब बनाने वाले उपकरणों को आग लगा दी। इस तरह देसी शराब की भट्ठियों को ध्वस्त करते हुए उसमें आग लगाकर वैशाली पुलिस बड़ी कार्रवाई करते नजर आई। यही नहीं, भारी संख्या में पुलिस बल वर्दी उतारकर दियारा इलाके में कार्रवाई करते नजर आए और महज गंजी और गमछा पहले पानी में घुसकर देसी शराब के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की। कई घंटे तक इस इलाके में वैशाली पुलिस देसी शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान इलाके में चल रहे तमाम देसी शराब की भट्ठियों को ध्वस्त किया गया। वैशाली पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से देसी शराब के तस्करों के बीच हड़कंप मचा है।

बताते चलें कि लालगंज के सलेमपुर दियारा इलाके में सालों से देसी शराब का धंधा चलता आ रहा है। जिस पर पुलिस काबू नहीं कर सकी थी लेकिन राघोपुर दियारा इलाके में 5 लोगों की जहरीली शराब से मौत होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची है। यही कारण है कि पुलिस इस बार एक्शन में जुटी है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की बात सामने नहीं आई है। पुलिस की टीम के दियारा इलाके में पहुंचने की भनक लगते ही तमाम कारोबारी भागने में सफल रहे। इधर पुलिस का कहना है कि अब शराब तस्करों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News