बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देह-व्यापार के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 30 महिला समेत 39 गिरफ्तार

देह-व्यापार के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 30 महिला समेत 39 गिरफ्तार

PURNEA : जिले में चल रहे देह व्यापार के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 39 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिफ्तार किये गये 39 लोगों में 6 नाबालिग लड़किया, 24 महिलाएं और 9 पुरुष शामिल है। गिरफ्तार लोगों को सदर थाने में पूछताछ के लिए रखा गया है। कागजी कार्रवाई के बाद इन लोगों को जेल या फिर महिला हेल्पलाइन भेजा जाएगा। 


POLICE-ACTION-AGAINST-BODY-TRADE-39-ARRESTED-INCLUDING-30-WOMEN3.jpg

बताया जा रहा है कि जिले के एसपी विशाल शर्मा ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ को छापेमारी का आदेश दिया। आदेश मिलने के बाद एसडीओ सदर कृष्ण मोहन राय, महिला थानाध्यक्ष, सदर थानाध्यक्ष की टीम ने दोपहर साढ़े चार बजे के करीब जीरोमाइल लखनघड़ी पहुंचकर छापेमारी की। टीम ने लगातार दो जगहों पर शाम सात बजे तक छापेमारी की। जहां जीरोमाइल पर छापेमारी के दौरान पुलिस ने नौ महिला और सात पुरुष को गिरफ्तार किया। 

POLICE-ACTION-AGAINST-BODY-TRADE-39-ARRESTED-INCLUDING-30-WOMEN2.jpg

वहीं छापेमारी की सूचना मिलते ही गुलाबबाग और कटिहार मोड़ के समीप से देह मंडी के लोग फरार हो गए। सभी कसबा रोड स्थित शीशाबाड़ी भाग गए। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम फौरन शीशाबाड़ी पहुंची। शीशाबाड़ी में लगातार तीन घरों में छापेमारी के बाद पुलिस ने उन घरों से 21 महिला और दो पुरुष को गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार लोगों में 10 संचालिका शामिल हैं। 

POLICE-ACTION-AGAINST-BODY-TRADE-39-ARRESTED-INCLUDING-30-WOMEN4.jpg

एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि देहमंडी को लेकर लगातार सूचना आ रही थी। इसकी जांच के बाद छापेमारी करायी गयी है।

Suggested News