बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी कानून का पालन के लिए पंचायत सहित शहरी वार्ड मे पुलिस प्रशासन चलाया जागरुकता अभियान

शराबबंदी कानून का पालन के लिए पंचायत सहित शहरी वार्ड मे पुलिस प्रशासन चलाया जागरुकता अभियान

BHAGALPUR : भागलपुर सुलतानगंज थाना पुलिस ने विरय पदाधिकारी के निर्देश पर शराबबंदी कानून के पालन के लिए पंचायत सहित शहर के विभिन्न वार्ड मे जागरूकता अभियान कि कवायद तेज कर दि हैं। वहीं थानाध्यक्ष लाल बहादुर ने पंचायत ,वार्ड सहित शहर के विभिन्न वार्ड मे वार्ड सदस्यों एंव शहर के ग्रामीणों के बिच जाकर शराबबंदी कानून का पालन के लिए जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं। साथ ही शराब के कारोबारी एंव शराब बनाने वालो की सूचना दे ताकि कार्यवाही हो सके।इस कवायद से शराब कारोबारी एंव शराब बनाने वाले मे हडकंप मच गया हैं।

वहीं ग्रामीणों ने भी अपने अपने क्षेत्रों मे शराब बनाने एंव शराब बेचनेवालो कि खोजबीन पर पुलिस लगातार क्षेत्र मे विशेष छापेमारी अभियान चलाने पर सभी शराब कारोबारी एंव शराब बनाने वालो ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर दी हैं। इसको लेकर क्षेत्र कि सभी जनता एवं महिलाओं ने पुलिस प्रशासन को ऐसे कार्यो के लिए धन्यवाद दिए हैं। ऐसा ही लगातार क्षेत्रों मे शराबबंदी कानून के पालन के लिए पेट्रोलिंग व्यवस्था कि जाए ताकि क्षेत्र मे कोई भी शराब नहीं बना पाए न ही कोई बेच पाए। 

वहीं थानाध्यक्ष लाल बहादुर ने भी सभी शराब कारोबारी को एंव शराब बनाने वालों पर नकल कस्ते हुए कहा कि कोई भी अबैध कारोबारी करेगें या सरकार का गाइड लाइन का पालन नहीं करेंगे तो उस पर कडी कानूनी कार्यवाही की जाएगी।।इस दौरान पुर्व वार्ड पार्षद दिपांकर प्रसाद, बिणा देवी, रुबी देवी,मणिष कुमारी सहित तमाम वार्ड के ग्रामीण मौजुद थे।

Suggested News