बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा था अपराधी, घेराबंदी कर दबोचा

पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा था अपराधी, घेराबंदी कर दबोचा

कैमूर: जिले के भभुआ पुलिस ने वाहन जांच के दौरान अलग-अलग जगहों से तीन अपराधी को बाइक के साथ दो देसी पिस्टल, एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस, एक खोखा बरामद किया है. गिरफ्तारी के दौरान एक अपराधी पुलिस को देख फायरिंग कर भागने की नाकाम कोशिश भी किया लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर अपराधी को दबोच लिया।

भभुआ डीएसपी अजय प्रसाद ने प्रेस वार्ता कर बताया कि कल मुंडेश्वरी बेतरी पथ पर वाहन जांच किया जा रहा था, तभी एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति विवेक कुमार जो रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव का रहने वाला है, और दूसरा रितेश कुमार जो कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के डुमरी का रहने वाला है भागने का कोशिश कर रहा था. उसका पीछा करके पुलिस ने पकड़कर जब जांच किया तो दोनों के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद किया। 

वहीं दूसरी तरफ देर रात एक व्यक्ति ने थाने को सूचना मिली की एक युवक पिस्टल लेकर सूअरा नदी के पास हवा में लहरा रहा है इसकी सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस को देखते ही युवक पुलिस पर फायरिंग कर भागना चाहा। लेकिन घेराबंदी कर युवक को पकड़ लिया गया। जब तलाशी हुई तो उसके पास से दो देसी पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस, और एक खोखा बरामद हुआ। यह युवक शराब भी पिए हुए था। जिसका नाम सत्येंद्र सिंह उर्फ मुन्ना सिंह है। इन लोगों से पूछताछ अभी किया जा रहा है। किस अपराध को अंजाम देने के लिए यह लोग जा रहे थे.

Suggested News