बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

गोपालगंज में एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करनेवाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अलग अलग बैंकों के पासबुक और सिम कार्ड किया बरामद

गोपालगंज में एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करनेवाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अलग अलग बैंकों के पासबुक और सिम कार्ड किया बरामद

GOPALGANJ : जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भड़कुईया गांव के समीप से साइबर थाना की पुलिस ने लोगों का एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए युवक के पास से तीन एटीएम कार्ड, एक पासबुक, दो सिम कार्ड व चार मोबाइल फोन बरामद किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक साइबर थानाध्यक्ष अवंतिका कुमारी को सूचना मिली कि एक युवक मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भड़कुईया मोड़ के पास खड़ा है। जो लोगों का एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने का कार्य करता है। इस सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए मांझागढ़ थाना क्षेत्र के मुजौना पथरा गांव निवासी परवेज आलम को गिरफ्तार कर लिया। 

वहीं उसके पास से साइबर थाना की पुलिस ने तीन एटीएम कार्ड, एक पासबुक, दो सिम कार्ड व चार मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपित युवक से पूछताछ के बाद पुलिस उसे सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लेकर पहुंची। यहां मेडिकल जांच की प्रकिया पूर्ण होने के बाद शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर दिया।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Editor's Picks