शादी समारोह से दारोगा के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दारोगा को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

शादी समारोह से दारोगा के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दारोगा को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने शहर के एक होटल में शादी समारोह में शामिल होने आए दरोगा के पिता को गिरफ्तार किया है। एक युवती ने दरोगा उनके पिता सहित आधा दर्जन सदस्यों पर घोड़ासहन थाना में यौनशोषण का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराया था । केस दर्ज होने के बाद से दरोगा के परिजन घर छोड़ फरार थे । वहीं पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के निजी होटल में दरोगा के पिता विश्वनाथ जयसवाल शादी में शामिल होने आए है । जिसके बाद घोड़ासहन पुलिस ने शादी समारोह में छापेमारी करते हुए दारोगा के पिता को गिरफ्तार कर लिया । हालांकि आरोपी दारोगा इस दौरान फरार होने में कामयाब हो गया। अब दारोगा के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

बताया गया कि दारोगा सन्नी कुमार जहानाबाद जिला के घोषी थाना में पोस्टेड है । वह 2018 बैच का दरोगा बताया जा रहा है। दारोगा पर आरोप है कि उसने घोड़ासहन थाना निवासी दरोगा सन्नी कुमार पर पड़ोस की एक लड़की ने शादी का झांसा देकर 14 वर्षो तक यौन शोषण किया। युवती के अनुसार लंबे समय तक प्रेम प्रषंग रहा । उसके बाद सन्नी की नौकरी हो गयी । नौकरी के बाद भी शारीरिक शोषण करता रहा । जिस दौरान दो बार वह प्रेग्नेंट भी हुई । उसकी इच्छा के विरुद्ध जबरन गर्भपात भी कराया गया। वहीं बाद में  उक्त युवती को  ठुकराकर दूसरी जगह शादी रचा लिया । युवती को जलील भी किया। 


युवती द्वारा अक्टूबर माह में दरोगा सहित आधा दर्जन परिजनों पर घोड़ासहन थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। युवती द्वारा लगाया गया आरोप पुलिस पदाधिकारी के पर्यवेक्षण में सत्य पाया गया था । पुलिस विभाग के वरीय पदाधिकारी ने दरोगा सहित पर मामला सत्य पाते हुए गिरफ्तार करने का आदेश दिया था । घोड़ासहन पुलिस ने गुप्त सूचना पर आरोपी दरोगा के पिता को एक शादी समारोह में शामिल होने के दौरान गिरफ्तार कर लिया है । घोड़ासहन थाना अध्यक्ष ने बताया कि आरोपी दरोगा फरार बताया जा रहा है ।जिसके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News