बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने गांजे के साथ शराब माफिया समेत तीन को किया गिरफ्तार, 5 मोबाइल और स्कार्पियो जब्त

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने गांजे के साथ शराब माफिया समेत तीन को किया गिरफ्तार, 5 मोबाइल और स्कार्पियो जब्त

मुजफ्फरपुर. जिली में पुलिस ने छापेमारी के दौरान शराब माफिया समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने मादक पदार्थ को भी जप्त किया है. बताया जा रहा है कि शराब माफिया पर 23 मामले दर्ज है. पुलिस ने आरोपिरयों के पास से 500 ग्राम गांजा, 5 मोबाइल और स्कार्पियो गाड़ी जब्त की है. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

बता दें कि सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही रोड के परमानंदपुर में शराब को लेकर छापेमारी चल रही है. इस दौरान संदेह के आधार पर एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी को रोका गया. इस दौरान पुलिस को देखते ही दो व्यक्ति भागने लगे, जिन्हें खदेड़कर पकड़ा गया. वहीं तीसरा व्यक्ति स्कॉर्पियो में ही पकड़ा गया. गिरफ्तार शराब माफिया की पहचान मोतीपुर थाना क्षेत्र के विश्वनाथ साह व नीरज कुमार के रूप में हुई है.

वहीं तीसरे आरोपी की पहचान दरभंगा जिले के सिंघवारा थाना क्षेत्र के राजेश रौशन के रूप में हुई है. उनके पास से करीब 500 ग्राम गांजा, 5 मोबाइल और एक स्कार्पियो गाड़ी को जप्त किया गया है. सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र से कुख्यात शराब माफिया विश्वनाथ शाह को गिरफ्तार किया गया है. इसके दो सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया गया है. विश्वनाथ शाह पूर्व में नवादा जेल में भी बंद था. विश्वनाथ शाह 23 शराब कांडों में अभियुक्त है. इसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.


Suggested News