लूट मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, देशी पिस्तौल और कारतूस भी बरामद

लूट मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, देशी पिस्तौल और कारतूस भी बरामद

गोपालगंज. 12 सितंबर को दिन दहाड़े दो बाइक सवार युवकों से 20 हजार रुपए के हुए लूट कांड मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कांड में शामिल दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि 12 सितंबर को श्रीपुर थाना इलाके के बाबा भूतनाथ इंटरमीडिएट कॉलेज के ठीक सामने पुरानी बाइक खरीदने जा रहे दो युवकों की बाइक को ओवरटेक करते हुए दो बाइक पर सवार चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने चाकू मारकर 20 हजार रूपए की लूट की थी.

वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए थे. इस मामले में जख्मी फुलवरिया थाना इलाके के गिदहा गांव निवासी बिट्टू कुमार और सचिन कुमार चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे. वहीं स्थानीय लोगों के पहल पर दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पीड़त गिदहा गांव निवासी बिट्टू कुमार के दिए गए शिकायत पर श्रीपुर ओपी थाने की पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर प्राथमिकी दर्ज की थी.

इस मामले में पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के दौरान वारदात में शामिल दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए अपराधी माधोपुर कुर्मी टोला के रहने वाले टुन्ना साईं व जफर इमाम है. वहीं इस मामले में प्रेस वार्ता करते हुए हथुआ सदर एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि, पकड़े गए दोनों बदमाश के ऊपर जिले के अन्य स्थानों में भी लूट के मामले दर्ज हैं. वही गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से पुलिस ने दो पिस्तौल 6 जिंदा कारतूस, लूट की रकम सात हजार रुपये सहित वारदात में प्रयोग किए गए चाकू, बाइक सहित चरस को बरामद कर लिया गया है.


Find Us on Facebook

Trending News