बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में दो हथियार तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देशी पिस्तौल और मोबाइल किया बरामद

गया में दो हथियार तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देशी पिस्तौल और मोबाइल किया बरामद

GAYA : गया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने अवैध रूप से हथियारों की खरीद-बिक्री करने के मामले में 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इस मामले में कई देशी हथियार भी बरामद किए गए हैं. इस संबंध में सिटी एसपी हिमांशु ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जिले के अलीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले श्याम बहादुर यादव के द्वारा बड़े पैमाने पर हथियारों की खरीद-बिक्री की जाती है. 

इसी के आलोक में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया. जिसका नेतृत्व टिकारी एसडीपीओ कर रहे थे. टीम के द्वारा अलीपुर थाना क्षेत्र के थानापुर गांव निवासी श्याम बहादुर यादव के घर पर छापामारी की गई. जहां से पुलिस ने 4 देशी पिस्तौल, 3 अर्द्ध निर्मित पिस्तौल को बरामद किया है. वहीं एक मोबाइल को भी जप्त किया गया है. 

वही मौके पर से चंदन कुमार और कुणाल कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. उक्त दोनों लोगों से पूछताछ की जा रही है. वहीं श्याम बहादुर यादव की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है. 

उन्होंने कहा कि हथियारों की खरीद-बिक्री करने का एक बड़ा पर्दाफाश किया गया है. साथ ही बड़े पैमाने पर हथियारों की बरामदगी की गई है. अपराधियों के खिलाफ यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News