बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में राहगीरों को लूटने की लिए जुटे दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इनमें एक की महीने भर से थी तलाश

पटना में राहगीरों को लूटने की लिए जुटे दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इनमें एक की महीने भर से थी तलाश

PATNA : पटना के सुनसान रास्तों  पर बढ़ रही लूटपाट की घटनाओं पर लगाम लगाने को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है दोनों लूट के इरादे से एक जगह जुटे थे।  जिसकी जानकारी पुलिस को मिल गई और तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एएसपी स्वीटी सहरावत ने बताया कि गिरफ्तार दो बदमाशों में एक बदमाश की पुलिस को लगभग एक महीने से तलाश थी। 

आज हुए कार्रवाई को लेकर एएसपी स्वीटी सहरावत ने बताया कि सूचना मिली थी कि कंकड़बाग थाना के आरएमएस कॉलोनी मोड़ जगनपुरा के पास से किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से दो बदमाश देखे गए हैं। जिसके बाद कंकड़बाग थानाध्यक्ष के साथ पुलिस की टीम ने वहां दबिश दी और दोनों बदमाशों को अवैध आग्नेयास्त्र एक देसी एवं एक जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान पवन कुमार उर्फ बेंगा, पिता नरेश सहनी, सा.-RMS कॉलोनी, थाना कंकड़बाग, जिला पटना और विकास कुमार, पिता सीताराम चौधरी, वर्तमान सा०-ईस्ट नालंदा कॉलोनी, आरएमएस ब्रह्मस्थान के रूप में की गई है।

एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार पवन कुमार बैगा के खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। इससे पहले उसने बीते 14 मार्च को पूर्वी इन्दिरा नगर रोड नं. - 3 में एक महिला को पिस्टल का भय दिखाकर लूटपाट किया गया था। इस दौरान उसने महिला का फोन और सोने के झूमके छीन लिए थे। 

मामले में उसकी एक महीन से तलाश की  जा रही थी। गिरफ्तारी के दौरान उसने मोबाइल  और झूमके बेचने की बात कबूल की है। दोनों सामान जिसे बेचे गए, उनकी पहचान कर ली गई है और उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। 

REPORT - ANIL KUMAR


Suggested News