बेतिया में पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस

बेतिया में पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस

BETTIAH : प•चम्पारण के मझौलिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दो पिस्टल व जिन्दा कारतूस के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है।इसकी पुष्टि करते हुये बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया की मझौलिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ मुकुल परिमल पाण्डेय के नेतृत्व में टीम गठित कर दो बाइक दो पिस्टल व जिंदा कारतूस सहित दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। 

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मिली जानकारी के निशानदेही पर घेराबन्दी कर मझौलिया के 55 पुल से बड़ी घटना की अंजाम देने जा रहे दो अपराधियों को एक उजला रंग के बाइक बिना नम्बर का व एक एच एफ डीलक्स बाइक पर 7.65 एम एम का पिस्तौल तथा 315 बोर का देशी पिस्टल एवं 4 जिंदा कारतूस और एक मिस फायर कारतूस के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। 

गिरफ्तार किये गये व्यक्ति की पहचान जगदीशपुर बिरति टोला निवासी भरत साह के पुत्र बिट्टु कुमार तथा दूसरा नौतन थाना के पाण्डेय टोला निवासी शम्भू प्रसाद के पुत्र संजय प्रसाद उर्फ कल्लू के रूप में हुई है। 

जबकि एक फरार अपराधी जिसकी पहचान जगदीश पुर बिरति टोला निवासी अमेरिका साह के पुत्र दिनेश साह के रूप में की गई है। बाकी दो की पहचान अभी नही हो सकी है। इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पूछताछ के बाद दोनो गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News