बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराध की योजना बना रहे दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

पटना में अपराध की योजना बना रहे दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में लूटपाट और छिनतई की बढ़ती घटनाओं के बीच पुलिस को एक अहम कामयाबी मिली है। पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे दो अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा है। मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के पटेल नगर का है, जहां पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हथियारबंद दो युवक किसी घटना को कारित करने के फिराक में पटेल नगर मोहल्ले में घूम रहे हैं। 


जिसके बाद पुलिस ने दल बल के साथ सूचना वाले स्थान पर छापेमारी की। छापेमारी के क्रम में पुलिस कि गाड़ी को देखते ही दोनों युवक मौके से फरार होने की कोशिश करने लगे और मौके से भागने लगे। जिनको पुलिस बल की मदद से खदेड़ कर पकड़ लिया गया। दोनों युवक को पकड़ने के बाद जब पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो एक के कमर से एक देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। 

पुलिस ने दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों की पहचान आकाश कुमार और आशुतोष कुमार के रूप में हुई है। दोनों मसौढ़ी थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों के रहने वाले हैं। 

पूरे मामले में मसौढ़ी थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र में छिनतई और चोरी की बढ़ती वारदात के बीच पुलिस को यह सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों युवक को गिरफ्तार किया है। आगे कि कार्रवाई की जा रही है।

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News