बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में मिनी गन फैक्ट्री का पुलिस ने किया उद्भेदन, आधा दर्जन अपराधियों को किया गिरफ्तार, अर्ध निर्मित हथियार किया बरामद

भागलपुर में मिनी गन फैक्ट्री का पुलिस ने किया उद्भेदन, आधा दर्जन अपराधियों को किया गिरफ्तार, अर्ध निर्मित हथियार किया बरामद

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस को गुप्त सूचना मिला था कि खरीक थाना क्षेत्र के सुरहा टोला में कुछ लोगों के द्वारा अवैध हथियार का निर्माण किया जा रहा है। प्राप्त सूचना के आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओमप्रकाश अरुण के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया गया। 

गठित टीम में शामिल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में थाना अध्यक्ष खरिक एवं पुलिस पदाधिकारी के द्वारा सुरह टोला  निवासी दिनेश शर्मा के घर छापेमारी की गई। पुलिस को देखते ही दो अपराधी भागने लगा। जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से पुलिस बल के द्वारा  खदेड़ कर पकड़ लिया गया।

जब पुलिस घर के अंदर प्रवेश की और कमरा की तलाशी लिया तो एक लोडेड पिस्टल, भारी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियार, हथियार बनाने का उपकरण बरामद हुआ एवं मौके से  आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है।  

गिरफ्तार अपराधी की पहचान मुंगेर के हजरतगंज निवासी मोहम्मद कमल के (32) वर्षीय पुत्र मोहम्मद साबिर, मोहम्मद मंसूर के (21) वर्षीय  पुत्र मोहम्मद यूसुफ, मोहम्मद सफीक आलम के पुत्र मोहम्मद शाहजहां एवं नवगछिया के बिहपुर थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद शेख अनवर के 29 वर्षीय पुत्र मोहम्मद इम्तिहाज के रूप में की गई है। इधर गिरफ्तार अपराधियों पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 


Suggested News